Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

तेजस्वी की ‘जन विश्वास यात्रा’ पर पीके का तंज, बोले – नीतीश कुमार ने झटक दिया और सरकार से बाहर हो गए तो अब जनता की याद आ रही है

- Sponsored -

बबलू कुमार/ मधेपुरा/ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज, 20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकल गए हैं इसपर प्रशांत किशोर ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के नेता हैं और कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं इसलिए वो पदयात्रा कर रहे हैं।

कहा तेजस्वी यादव कल तक उपमुख्यमंत्री थे पर नीतीश कुमार ने झटक कर तेजस्वी को किनारे लगा दिया तो अब उनको बिहार की जनता की याद आ रही है। प्रशांत किशोर का कोई दल नहीं है प्रशांत किशोर किसी से वोट नहीं मांग रहे हैं प्रशांत किशोर ये नहीं कह रहे हैं कि हमको जीता कर मुख्यमंत्री बना दीजिये। प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा इसलिए चला रहे हैं ताकि बिहार की जनता के अंदर जागरूकता फैले इस बात की कि उन्होंने अब तक जात-पात की चिंता तो कि पर अपने बच्चों की चिंता नहीं की। मेरे और उनके पदयात्रा के उद्येश्य में फर्क है।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा मैं पिछले 18 महीने से पदयात्रा ही कर रहा हूं। बाकियों की तरह एक दिन रैली नहीं कर रहा हूं दूसरे दिन वोट नहीं मांग रहा और न ही तीसरे दिन चुनाव लड़ने की योजना बना रहा हूं। मैं बाकियों की तरह सिपाही-पुलिस लेकर भी नहीं चल रहा हूं। 

पीके ने सीएम नीतीश कुमार को दी खुली चुनौती, बोले – नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं है कि किसी गांव में बिना सुरक्षा बल के पैदल चलकर दिखा दें : श्री किशोर ने कहा नीतीश कुमार को मैं खुली चुनौती देता हूं वो अपने अगल-बगल सुरक्षा हटा कर बिहार के किसी एक गांव या पंचायत में पैदल चल कर दिखा दे मैं मान जाउंगा। नीतीश कुमार में दम नहीं है कि वो किसी पंचायत में पैदल चल कर दिखा सकते हैं। वहीं मैं 18 महीने से गांव में ही चल रहा हूं और लोगों को जागरूक कर रहा हूं कि आपने लिए न सही अपने बच्चों के लिए जागरूक बनिये।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.