Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

ऑक्सीजन प्लांट लगाने को लेकर एसडीएम ने किया स्थल का निरीक्षण

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार /आलमनगर, मधेपुरा/ बुधवार को उदाकिशनगंज एसडीएम ने आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में साफ-सफाई, दवाई वितरण एवं करोना महामारी को लेकर चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को इस करोना महामारी के समय सजग रहने एवं आने वाले रोगियों का उपचार करने के साथ-साथ अपने आप को भी सतर्क रहने की हिदायत दी.

विज्ञापन

विज्ञापन

एसडीएम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच कर रहे चिकित्सक के टीम से कोरोना महामारी का आंकड़ा लिया एवं चिकित्सकों का हालचाल जाना. उन्होंने बताया कि इस विषम परिस्थिति में आपका योगदान सराहनीय है आप लोग जब भी करोना जाँच करें तो पीपीआई किट पहन कर जांच करें क्योंकि आपको भी सुरक्षित रहना है वहीँ निरीक्षण के उपरांत एसडीएम उदाकिशुनगंज ने बताया कि आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की प्रस्ताव आया है जिसको लेकर भी स्थल निरीक्षण किया जा रहा है .आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट को लेकर पर्याप्त स्थल है जिसकी रिपोर्ट सौंपी जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट में पंचायत समिति का फंड भी उपयोग किया जाएगा जिसको लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को कई निर्देश दी गई है जल्द ही आपके आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी ऑक्सीजन प्लांट होगी .

इस दौरान प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर संतोष कुमार एवं चिकित्सीय दलों ने आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आसपास रहने वाले परिवारों के द्वारा अतिक्रमण करने की शिकायत किया. अनुमंडल पदाधिकारी उदाकिशुनगंज राजीव कुमार ने बताया कि जल्द ही आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा . मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मिन्हाज अहमद, अंचलाधिकारी अभय कुमार सिन्हा, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ संतोष, डॉक्टर ए के मिलन एवं स्वास्थ्य प्रबंधक नाजिर हुसैन सहित कई लोग मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...