Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बीपीएससी 66 वीं के रिजल्ट में परफेक्शन आईएएस से 131 अभ्यर्थी सफल

- Sponsored -

पटना/ बिहार लोकसेवा आयोग की 66 वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है, कुल 685 अभ्यर्थी अंतिम रूप से सफल घोषित किये गये हैं। वही परफेक्शन आईएएस में बीपीएससी के 131 अभ्यर्थी सफल हुए, जिसमें सर्वश्रेष्ठ रैंक 11 वां और 12 वां प्राप्त हुआ है। टॉप 100 में 22 अभ्यर्थी शामिल है।

परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया की बीपीएससी 66 वीं में छात्र का बेहतर प्रदर्शन रहा , मेहनत और दृढ़ संकल्प से अगर आप मेहनत करते है तो आप अपने आप को रिजल्ट के नजदीक पाएंगे। उन्होंने ये भी बताया की हमारे टीम परफेक्शन आईएएस के मार्गदर्शन में 131 अभ्यर्थी ने सफलता हासिल की है । बदलते पैटर्न के साथ समन्वय और अपडेटेड मैटेरियल ही परफेक्शन आईएएस की पहचान है। बेहतर मार्गदर्शन और उत्कृष्ट शैक्षणिक वातावरण में जब आपकी सटीक पढ़ाई होती है, तो आपको , मंजिल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है, आज उसी का परिणाम है कि कई छात्र अच्छे रिजल्ट दे रहे है।

विज्ञापन

विज्ञापन

वही दुसरी ओर परफेक्शन आईएएस के निदेशक चंदन प्रिय ने बताया की बिहार के छात्र शुरू से ही प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करते है, बस उनको जरूरत है, सही संस्था और रणनीति उन्मुख तैयारी करने की । बीपीएससी/यूपीएससी की तैयारी के लिए आपको एग्जाम ट्रेंड्स और बेहतर कंटेंट कि जरूरत होती है , जो परफेक्शन आईएएस टीम इस कार्य को बहुत लगन से करता आ रहा है।

परफेक्शन आईएएस टीम ने पिछले कई सालों से जैसे 64 वीं बीपीएससी परीक्षा में 107 अभ्यर्थी और 65 वीं 69 अभ्यर्थी रिजल्ट दिया है । जो विद्यार्थी सिविल सेवा की तैयारी करना चाहते है वो पटना,बिहार में ही रह कर रिजल्ट उन्मुख पढ़ाई कर सकते हैं। आज परफेक्शन आईएएस के पटना में चार ब्रांच समेत बिहार में तीन परीक्षा सेंटर है, जिसमें मुजफ्फरपुर, गया, और पूर्णिया है, साथ ही परफेक्शन आईएएस प्रयास नाम से नि:शुल्क टेस्ट सीरीज और नि:शुल्क आवासान छात्रों के लिये मुहैया कराती है, जिससे बीपीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सीधे लाभ मिलता है। इच्छुक छात्र www.perfectionias.com पर क्लिक करके सिविल सेवा परीक्षा से सम्बंधित जानकारी ले सकते है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.