Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सनकी पति ने पत्नी और तीन वर्षीय मासूम बच्ची की धारदार हथियार से किया निर्मम ह’त्या

- Sponsored -

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत के वार्ड एक पोखरिया टोला में सनकी पति ने हैवानियत की सभी हदें पार कर देने वाली हृदयविदारक घटना को अंजाम दिया है। पोखरिया टोला निवासी मो विदेशी का सनकी व क्रुर पुत्र मो जिब्राइल ने बडी ही निर्ममता के साथ अपनी ही पत्नी मुर्शीदा खातुन (24) एवं करीब दो साल की बेटी जिया प्रवीण का गला रेत कर धड से सर अलग कर हत्या कर दिया। इतना से जी नहीं भरा तो हत्यारे ने बेटी के सर को घर में टेबुल पर रख पत्नी एवं बेटी के धड को वहीं छोड़ घर में ताला लगा कर पत्नी के सर को अपने साथ ले जा कर उसके मायके भर्राही ओपी क्षेत्र के मछबखरा स्थित मृतका के पिता के घर से दो सौ फीट दूर पुलिया पर छोड़ कर वहां से फरार हो गया।

मालूम हो कि घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है । बताया गया कि सुबह जैसे ही लोग पुलिया के पास पहुंचा तो कटा सिर देख हल्ला मचाया। उसके बाद सबसे पहले मृतका के छोटे भाई वहां पहुंचे और बहन को पहचान लिया और फिर घर के अन्य लोग सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे। सूचना मिलते ही भर्राही ओपीध्यक्ष उमेश प्रसाद, एसआई कुंवर प्रसाद यादव एवं पुलिस बल के साथ पहुँच कर छानबीन शुरू कर दिया। पुलिस ने सर के साथ नीचे पास में ही रखे एक परचा जिस पर कुछ लिखा था को अपने कब्जा में ले लिया। महिला के पिता मो कुदरे के बयान पर तत्काल भर्राही पुलिस ने श्रीनगर थाना को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार, एएसआई अमीत कुमार हिमांशु पुलिस बल के साथ हत्यारे के पोखरिया स्थित घर पहुँचे। वहां घर में ताला लगा देख आसपास के लोगों से पुछताछ की फिर घर खोलकर देखा तो सन्न रह गए।

घर में मां बेटी का धड जमीन पर पड़ा था और बेटी का सर टेबुल पर रखा था। पुलिस ने तत्काल लाश को कब्जे में ले थाना ले आया और मौके पर ही हत्यारे पति की बूढ़ी मां को हिरासत में ले लिया। जबकि घर के अन्य लोग घर से फरार मिले। देर बाद भर्राही ओपी पुलिस महिला के सर को लेकर मायके वाले के साथ श्रीनगर थाना पहुंची। थोड़ी देर बाद दोनों थाना पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही छापेमारी कर हत्यारे पति के सौतेला भाई इसराफिल को गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारे पति घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इसके साथ ही वह पत्नी व बेटी की हत्या की वारदात की जानकारी सोशल मीडिया पर बेधड़क शेयर कर रहे हैं। दबिया, कुल्हाड़ी और तलवार जैसे धारदार हथियार से की गई हत्या के बारे में वह खुलेआम सोशल प्लेटफार्म पर जानकारी दे रहा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक महिला के पिता मछबखरा निवासी मो कुदरे ने बताया कि करीब दस दिन पहले उनके दामाद जिब्राइल उनके यहां पहुंचे और नशे की हालत में नौ बजे रात को पहुंचा। उसने उन्हें और उनके बेटे को गाली गलौज देने लगा। बाद में समझाने बुझाने और उसके भाई के वहां आने पर वह शांत हुआ। उसके बाद अगले दिन आपसी पंचायत के बाद उन्होंने दामाद के साथ अपनी बेटी और बच्चों को पोखरिया टोला ससुराल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि घटना के 4 दिन पहले उनके दोनों नाती को साथ लेकर उनके दामाद बच्चे को उत्तर प्रदेश के भदौही ले जाकर छोड़ दिया। जहां पर दामाद का छोटा भाई रहता है । मृतक महिला के पिता ने बताया कि बच्चे को लेकर जाने के दौरान ट्रेन में बैठे बच्चे की फोटो उनके बडे बेटा के मोबाइल फोन पर भेजा था जिससे वह यह जान पाए कि बच्चे भदोही जा रहे हैं। वैसे बच्चे भदौही पहुंचे कि नहीं यह कहा नहीं जा सकता है । उन्होंने पुलिस प्रशासन से दोनों नाती को सकुशल बरामद करने की मांग की । उन्होंने कहा कि इस बीच शुक्रवार की रात को उसके दामाद ने अपने ही घर में उनकी बेटी और नाती की गला काट कर हत्या कर दिया। उधर थाना पहुंचे आक्रोशित ग्रामीण एवं मायके वाले दोनों बच्चे की सकुशल बरामदगी एवं हत्यारे पति तथा घटना को अंजाम देने में शामिल अन्य की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पारिवारिक विवाद को लेकर पत्नी और बेटी की हत्या कर देने के मामले में श्रीनगर पुलिस भर्राही ओपी पुलिस के साथ मिलकर आगे भी कार्रवाई जूट गई है। पंचनामा बनाने के साथ लाश का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी की जा रही है। दूसरी और हिरासत में लिए गए हत्यारे की मां और सौतेला भाई से पुछताछ की जा रही है तथा केस करने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

थाना अध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस केस दर्ज करने के साथ सभी प्रकार की समुचित कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों बच्चे की सकुशल बरामदगी के साथ ही हत्यारे और उसके परिवार के अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.