Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

राज्य स्तरीय विद्यालय बालक कबड्डी प्रतियोगिता हेतु सभी तैयारी पूरी, खिलाड़ियों के स्वागत के लिए मधेपुरा है तैयार

- Sponsored -

मधेपुरा/  आगामी 15 से 20 अक्टूबर तक राज्य स्तरीय विद्यालय बालक कबड्डी (अंडर-17) प्रतियोगिता का आयोजन होगा। इसकी सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। प्रतियोगिता का उद्घाटन 15 अक्टूबर को होगा। इसमें बिहार के सभी जिले की एक-एक टीम और एक एकलव्य की टीम भाग लेगी। सोमवार को आयोजन स्थल पर भूमि पूजन किया गया। इसके बाद कबड्डी मैट लगने का काम शुरू किया गया।

प्रतियोगिता के लिए विभिन्न जिलों से खिलाड़ियों का पहुंचना शुरू हो गया है। जिला परिषद विवाह भवन परिसर में भव्य पंडाल के नीचे कबड्डी का मैदान तैयार किया गया है। उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा सह वरीय उपसमाहर्ता निकिता ने बताया कि प्रतियोगिता में पूरे बिहार से 39 टीम हिस्सा लेगी। जिसमें 468 प्रतिभागी, 78 दल प्रभारी तथा 18 तकनीकी पदाधिकारी होंगे। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के आवासान व खान-पान आदि की व्यवस्था कर ली गई है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कबड्डी संघ के संयोजक अरुण कुमार ने बताया कि दो सिंथेटिक मैदान तैयार किया जा रहा है, जो भी काम बचा हुआ है आज शाम तक पूरा कर लिया जाएगा। मंगलवार की सुबह में प्रतियोगिता का उद्घाटन होगा। इससे पूर्व रविवार की शाम डीएम तरनजोत सिंह ने अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिया। डीएम ने आयोजन स्थल पर सभी तैयारी ससमय में पूर्ण करने का निर्देश दिया।

विभिन्न जिलों से आने वाले खिलाड़ियों के लिए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड से आवासान स्थल तक के लिए बस की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। सिविल सर्जन को आयोजन स्थल एवं आवासन स्थल पर चिकित्सा दल सहित एंबुलेंस की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। पीएचईडी को कम से कम 10 अस्थायी स्नानघर का निर्माण करने और आवश्यकतानुसार जल निकासी की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही आयोजन स्थल और अवसान स्थल दोनों जगह पर स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.