Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अपहरण के महज 5 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहृत छात्र को सकुशल किया बरामद

- Sponsored -

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा

गम्हरिया थाना क्षेत्र के सदर पंचायत गम्हरिया निवासी किराना व्यवसायी अमित कुमार उर्फ मुन्ना भगत के 14 वर्षीय  पुत्र बाबू प्रणय  का अपहरण अज्ञात अपराधियों के द्वारा कर लिया गया था। बताया गया कि किराना व्यवसायी अमित कुमार उर्फ मुन्ना भगत का पुत्र मधेपुरा के एक निजी विद्यालय आर आर ग्रीन फील्ड का नवी क्लास का छात्र था जिसे मधेपुरा के कॉलेज चौक से अपराधियों के द्वारा फिरौती के लिए अपहरण कर लिया था।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस संदर्भ में मधेपुरा पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह ने बताया गया कि गम्हरिया थाना क्षेत्र के किराना व्यवसायी अमित कुमार उर्फ मुन्ना भगत  के द्वारा आवेदन दिया कि उनके 14 वर्षीय पुत्र बाबू प्रणय का अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं के द्वारा उनके भाई रोहित कुमार के फोन पर 10 लख रुपए की फिरौती मांगी जा रही है ।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के नेतृत्व में थाना अध्यक्ष सदर थाना मधेपुरा थाना अध्यक्ष गम्हरिया एवं तकनीकी शाखा की एक विशेष टीम का गठन किया गया। अमित कुमार उर्फ मुन्ना भगत के लिखित आवेदन के आधार पर मधेपुरा थाना कांड संख्या 800/ 24 दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया गया।विशेष टीम के द्वारा अपहृत छात्र बाबू प्रणय को जिले के सुखासन रोड से सकुशल बरामद कर लिया गया ।अनुसंधान के क्रम में यह बात प्रकाश में आई की बाबू प्रणय मधेपुरा में रहकर कोचिंग करता है।कोचिंग के क्रम में प्रियांशु नाम के लड़के से साइकिल का विवाद चल रहा था। बाबू प्रणय के पिता किराना व्यवसायी है। यह बात बाबू प्रणय का दोस्त दीपक कुमार पिता रघुनंदन जो  गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कौड़िहार गांव के निवासी है जानता था। दीपक ने अपने दोस्त चंदन कुमार पिता प्रमोद यादव जो गम्हरिया के  कामलजरी गांव के निवासी है  के साथ मिलकर बाबू प्रणय के अपहरण की योजना बनाई और योजना के अनुसार बाबू प्रणय को साइकिल देने के नाम पर मधेपुरा लाया और अपने साथियों के साथ अपहरण कर लिया।

अनुसंधान के क्रम में बाबू प्रणय को  पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया गया है तथा विधि विरुद्ध बालक दीपक कुमार और विवेक कुमार को निरुद्ध किया गया है।घटना में शामिल अन्य अभियुक्त एवं संरक्षण देने वालों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है।

बताया गया की घटना की सूचना मिलने की महज 5 घंटे के अंदर अपहृत छात्र बाबू प्रणय को मधेपुरा पुलिस के द्वारा सकुशल बरामद कर लिया गया है।अपहृत छात्र बाबू प्रणय  के सकुशल बरामदगी  परिजनों के बीच खुशी का लहर है ।गम्हरिया के व्यवसाययों ने मधेपुरा पुलिस को धन्यवाद दिया है और कहा कि पुलिस ने ससमय अपहृत छात्र को सकुशल बरामद करवा लिया है और एक बड़ी घटना होने से बचा लिया गया है ।

इस संदर्भ में गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने भी कोसी टाइम्स  से बात करते हुए कहा मधेपुरा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराध की योजना बनाई जाने वाले अपराधियों के मंसूबे को नाकाम करते हुए अपहृत छात्र को सकुशल बरामद किया है। इसके लिए मधेपुरा पुलिस को धन्यवाद है।  जिला परिषद प्रतिनिधि डॉक्टर रविशंकर उर्फ पिंटू यादव ने भी मधेपुरा पुलिस की सराहना की है। जन अधिकार पार्टी के युवा नेता कुंदन  कुमार ने भी पुलिस के कार्य शैली की सराहना की है और कहा कि व्यवसाईयों के बीच अब मधेपुरा पुलिस के प्रति सहानुभूति  है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.