Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे, बच्चों की प्रस्तुति पर सबों ने बजाई ताली

- Sponsored -

अररिया/ जिले के फारबिसगंज स्थित शालू किड्स केयर स्कूल में मदर्स-डे बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों को मां की ममता के बारे में जानकारी दी गई। इधर विद्यार्थियों ने भी मदर्स-डे पर विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

स्कूल की प्राचार्या रूबी मिश्रा ने बच्चों को जन्म देने वाली मां को भगवान से भी ऊंचा बताया। इसके साथ ही बच्चों ने कविताओं गानों के माध्यम से मां की महिमा का गुणगान किया, जिसे सुनकर बच्चों के अभिभावक भाव विभोर हो उठे।

विज्ञापन

विज्ञापन

वही कार्यक्रम के दौरान तू कितनी सुंदर है,आशियाना आदि गानों पर बच्चों ने समूह नृत्य प्रस्तुत किया, जिसे देखकर कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों की आंखे छलके बिना नहीं रह सकी। वही उपस्थित बच्चों के माताओं ने म्यूजिकल चेयर व टग ऑफ वार गेम में हिस्सा लिया जिसमे सफल माताओं को गोल्ड सिल्वर व बरोंच मैडल से किया पुरस्कृत किया गया।

मौके पर विद्यार्थियों में दिव्यांशु,आल्या,आराधिका,रिसव,परी,अनुराग,हिमांशु,मेघा,अनिका सिंह,ऐंजल, दिव्या, ऋदिमा, मिस्टी,आरोही ठाकुर,शिवांसु, प्रेरणा शिवन्या,मिथिलेश, सुप्रिया,मासी,सचिन,नदीम ने विभिन्न प्रस्तुतिओ में हिस्सा लिया ।

मौके पर विद्यालय के प्रिंसिपल रूबी मिश्रा,डायरेक्टर अंकित कुमार, प्रमोद कुमार, कुंदन कुमार, अभिषेक कुमार, जैद अंसारी,अरुण ठाकुर,मनीषा कुमारी, शिखा कुमारी, पल्लवी कुमारी, दीपशा कुमारी, शमा अख्तर,करुणा कुमारी, ऋतु कुमारी सहित सैकड़ो की संख्या में बच्चों की माताओं की उपस्थिति रही।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.