Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

छात्र नेता निशांत यादव को पुलिस ने देर रात किया गिरफ्तार

- Sponsored -

मधेपुरा/रविवार देर रात NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव को मधेपुरा पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया .गिरफ्तारी से पूर्व पुलिस ने उसके घर को पुरे तरह से घेर लिया था . पूर्व में विश्वविद्यालय के द्वारा दर्ज कराये गये मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उनपर कार्रवाई की है.

गिरफ्तारी के बाद NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि जेल की चारदीवारी और हथकड़ी मेरे हौसलें को कमजोड़ नही कर सकती है । शोषण, प्रताड़ना, लूट-खसौट और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालो के खिलाफ अनवरत अंजाम की परवाह किये बिना जंग जारी रहेगी । उन्होंने कहा कि आखरी सांस तक जुल्म और अत्याचार के खिलाफ संघर्ष करता रहूँगा  ।

विज्ञापन

विज्ञापन

निशांत यादव ने कहा कि विवि प्रशाषन पुलिसिया सहयोग से छात्रों की आवाज दबाना चाह रही है यही कारण है कि छात्रों के मुद्दों पर विवि प्रशाषन से सवाल करने पर जवाब में फर्जी मुकद्दमा दर्ज किया जाता है । लेकिन इन मुकदमों से हमारे हौसले टूटेंगे नही बल्कि ओर दृढ़ होंगे ।

उन्होंने कहा भले पुलिस के सहयोग से विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा हमे गिर्फ्ताक्र कर लिया गया लेकिन इससे विश्विद्यालय के घोटाले पर पर्दा नही डाला जा सकेगा. कहा BNMU में तत्कालीन कुलपति अवध किशोर राय द्वारा छात्रों का शोषण किया गया जिसका विरोध उस समय भी किया हूँ आगे भी करूँगा.कहा अब तो उसकी जाँच करवाकर दोषियों पर कार्रवाई करवाकर ही दम लूँगा.अपने अगले चरण के कार्य पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान कुलपति को इस सम्बन्ध में आवेदन दूंगा अगर कार्रवाई नही हुई तो न्यायालय का दरवाजा खटखटाउंगा .

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...