Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बंद कमरे मे फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव

- Sponsored -

अररिया | भरगामा थाना क्षेत्र के सिमरबनी वार्ड 4 में एक विवाहिता का बंद कमरे में फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया। बंद कमरे में विवाहिता का फंदे से लटका हुआ शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई वहीं ग्रामीणों की सूचना पर भरगामा थाना अध्यक्ष आदित्य कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई शिया राज, एसआई मुख्तारूल हक और महिला सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

मामले में भरगामा पुलिस ने मृतिका मनीषा कुमारी 23 वर्ष  के पति मनीष कुमार चौधरी को भरगामा थाना ले आई।घटना की सूचना पर एसआई शिया राज सदलबल घटना स्थल पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है।घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।भरगामा के थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन

विज्ञापन

वहीं स्थानीय ग्रामीण बताते हैं कि काफी दिनों से दोनों पति-पत्नी के बीच में पैसों को लेकर नोकझोंक चल रहा था और झगड़ा झंझट भी होता है जिस कारण से मनीषा कुमारी फंदे से लटक गई होगी।

वही परिजन बताते हैं कि रात में खाना खाने के बाद सभी लोग अपने अपने कमरों में सोने के लिए चले गए सुबह जब नींद खुली तो देर तक मनीषा कुमारी का कमरा बंद मिला इसके बाद काफी खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो पड़ोसियों की इनकी जानकारी दी गई है।

अहले सुबह भरगामा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आवश्यक जानकारी इकट्ठा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.