Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : कोटा से रवाना हुए छात्र – छात्राओ की बस आज पहुंची फारबिसगंज

- Sponsored -

राजा वर्मा/ फारबिसगंज,अररिया.बुधवार को दोपहर कोटा में फसे फारबिसगंज अनुमंडल क्षेत्र के छात्र छात्राओं को बस के द्वारा फारबिसगंज लाया गया। समाचार प्रेषण तक चार बसों से आए छात्र छात्राओ को फारबिसगंज के बीडीओ अमित आनंद के उपस्थिति में सभी को प्रखंड कार्यालय के समीप स्कूल में बनाये गए केंद्र मे लाया गया । केंद्र पहुचने के बाद उनके अभिभावकों को एक शपथपत्र भराया गया जिसके पश्चात उन्हें होम क्वाराइनटाइन में रहने की हिदायत दी गयी।

विज्ञापन

विज्ञापन

कोटा से आए छात्र छात्राओ ने बताया की हमलोग को कोटा के रेड जॉन मे आते ही परेशानी शुरू हो गई हॉस्टल संचालक बार बार हॉस्टल खाली करने के लिए हमलोग पर दवाब बना रहे थे. हमलोग बिहार सरकार व अररिया प्रशासन को बहुत बहुत धन्यवाद देते है साथ ही मीडिया के लोगों ने हमारी काफी मदद कि जिसके हमलोग हमेशा ऋणी रहेंगे।
इस संदर्भ मे फारबिसगंज बीडीओ अमित आनंद ने बताया कि जो सरकारी गाइडलाइन है उनके अनुसार कोटा से आए सभी बच्चों को जिला मे मेडिकल सत्यापन किया गया है एवं सभी के अभिभावकों से एक स्वयं शपथपत्र भरवा लिया गया है की सभी को 14 दिनों के होम कोरेंटाईन मे रखा जाएगा और इसकी पूरी जवाबदेही अभिभावक की रहेगी । बीडीओ ने कोटा से आए सभी बच्चों व आमजनों से अपील किया की वे अपने घरों मे ही रहे व सुरक्षित रहे। कोटा से आये छात्रों व छात्राओं से कोसी टाइम्स  अपील करता है कि वे होम क्वाराइनटाइन का पालन करेंगे ताकि इस महामारी से जल्द ही मानवजाति को निजात मिल पाए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...