Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार/आलमनगर, मधेपुरा/ आलमनगर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत निवासी प्रोफेसर ललन सिंह की पत्नी पुरैनी थाना क्षेत्र के कुरसंडी मध्य विद्यालय की शिक्षिका कविता सिंह की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. वहीं बाइक चला रहे प्रोफेसर ललन सिंह गंभीर रूप से जख्मी है.

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिक्षक दंपति प्रोफेसर ललन सिंह एवं शिक्षिका कविता सिंह आलमनगर से मधेपुरा चुनाव के ट्रेनिंग में मोटरसाईकिल से जा रही थी इसी दौरान लदमा धार के समीप बजरंगबली मंदिर के पास खुरहान की ओर से एक बस आ रहा था जिस वजह से पुल पर जगह  कम होने की वजह बस की चपेट में आ गया जिससे नीचे धार में गिर गया इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों दंपत्ति को बाहर निकाला गया और आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों के द्वारा शिक्षिका कविता सिंह को मृत घोषित कर दिया गया वहीं रामखेलावन झड़ी लाल महाविद्यालय के प्रोफेसर ललन सिंह को बेहतर इलाज के लिए  रेफर कर दिया गया.

ग्रामीणों ने बताया कि  प्रोफेसर ललन सिंह की धर्मपत्नी कविता सिंह पुरैनी प्रखंड के मध्य विद्यालय कुरसंडी में शिक्षका पद पर कार्यरत थी वहीं आज लगभग तीन दशक से वह आलमनगर में रहकर कोचिंग चलऻने का काम करती थी. प्रोफेसर ललन सिंह का पैतृक गांव ग्वालपाड़ा प्रखंड के शाहपुर है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा आलमनगर थाना को भी सूचना दिया गया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पुलिस बल एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां शव को पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया में जुट गए.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.