Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

भीषण सड़क हादसा : ट्रक और ऑटो की सीधी टक्कर में ऑटो सवार 4 लोगों की हुई स्पॉट डेथ

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज,सुपौल/ थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित मंगलवार देर रात खादी भंडार के समीप पिपरा जदिया सड़क मार्ग एनएच 327ई.पर रात्रि करीब साढ़े 12 बजे की है एक अठारह पहिए के ट्रक और एक ऑटो में आमने सामने सीधी टक्कर में ऑटो पर सवार 4 लोगों की स्पॉट डेथ हो गई तो वहीं ऑटो सवार 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।मृतकों में दो महिला और 2 पुरुष शामिल हैं तो वहीं जख्मियों में एक महिला और एक पुरुष हैं। घायलों को तुरंत ही त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से पहुंचाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है दोनों घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम अग्रतर कार्यवाई में जुट गई है। घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक और ऑटो की टक्कर की आवाज सुन हमलोग घर से बाहर निकले तो हालात देख दंग रह गए।ट्रक के नीचे दबने से 4 लोगों के मौत तो मौके पर हीं हो गई लेकिन दो घायल जो ऑटो में फंसे हुए थे उसे किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल ले गए। ट्रक और ऑटो में इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि ऑटो के परखज्जे उड़ गए हैं। जख्मियों में शामिल सुखनी देवी और मृतक के परिजनो ने बताया कि ऑटो सवार सभी लोग दिन में ही त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महेशुआ और बेला से जदिया थाना क्षेत्र के तमकुल्हा शिव चर्चा में शामिल होने गए थे और देर रात लौट रहे थे कि इसी दरम्यान इस सड़क हादसे का शिकार हो गए। घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि ट्रक और ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार 4 लोगों की स्पॉट डेथ हुई है तो वहीं ऑटो सवार 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसे बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है । ऑटो पर कुल 6 लोग सवार थे। मृतकों की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गजहर वार्ड 4 निवासी स्वर्गीय यदु पासवान के 55 वर्षीय पुत्र रामगोविंद पासवान,महेशुआ वार्ड 14 निवासी राजदेव दास की 35 वर्षीय पत्नी ममता देवी,स्वर्गीय देवन दास की 50 वर्षीय पत्नी बिजली देवी और ऑटो चालक सह ऑटो मालिक महेशुआ बेला वार्ड 9 निवासी स्वर्गीय कैलाशी शर्मा के 55 वर्षीय पुत्र सियाराम शर्मा के रूप में हुई है तो वहीं गंभीर रूप से घायलों में महेशुआ वार्ड 13 निवासी शिवनंदन यादव की 56 वर्षीय पत्नी सुखनी देवी और महेशुआ बेला वार्ड 13 निवासी स्वर्गीय शिवचरण मंडल के 50 वर्षीय पुत्र कृष्णदेव मंडल शामिल है दोनो जख्मियों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

स्थानीय पुलिस ने ट्रक नंबर 50 जी 9373 और क्षतिग्रस्त ऑटो दोनों को अपने कब्जे में ले लिया है वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतकों के परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.