Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

भागलपुर : सड़क दुर्घटना में नारायणपुर के पत्रकार आशीष की हुई मौके पर मौत,शोक की लहर

एनएच 31 पर बलहा के नजदीक हुई पत्रकार की मौत,एनजेए के पदाधिकारी एवं पत्रकारों ने की शोक जाहिर,दी श्रद्धांजलि

- Sponsored -

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि,भागलपुर/पत्रकार आशीष की सड़क दुर्घटना में यकायक मौत की खबर से परिवार तथा क्षेत्र के लोग एवं नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन परिवार के सभी सदस्य मर्माहत,गमगीन और शोक में डुब गए।
घटना 29 सितंबर 2022 की रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है. युवा पत्रकार आशीष कुमार गौरव उर्फ़ गुड़ू (उम्र करीब 30 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत की बातें जंगल में आग की तरह फ़ैल गई .दुर्घटना की स्थिति को देखकर कहा जा सकता है कि ऐसी दु:खद घटना भगवान किसी के परिवार में न दे. पत्रकार आशीष कुमार गौरव उर्फ गुड्डू यादव नारायणपुर गांव निवासी सिंचाई विभाग से सेवानिवृत बशिष्ठ यादव का छोटा पुत्र था. मां मीरा देवी और पत्नी आरती देवी बड़ा भाई अमित यादव आर्मी में कार्यरत है और दो बहन अन्नू तथा गुड्डी है.

मिली प्राप्त जानकारी से आशीष चकरामी गांव के सामने एक पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवा कर घर आ रहा था. घर आने के क्रम में बलहा गांव के सामने NH 31 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और मौके पर उसका मौत हो गई.
भवानीपुर पुलिस को गस्ती के दौरान घटना की जानकारी मिली .मौके से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भवानीपुर ओपी लाया. वहीं शुक्रवार की सुबह भवानीपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया.

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक युवा पत्रकार के अंतिम दर्शन के लिए नारायणपुर स्थित उसके आवास पर भीड़ उमड़ पड़ी. आसपास के महिला-पुरुष सहित सैकड़ों लोग एवं जनप्रतिनिधि उनके घरों पर पहुँच शोक संवेदना व्यक्त करते देखे गए. वहीं परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था. मां रोते-रोते बेहोश हो रही थी तो पिता क़े मुँह से बोली तक नहीं निकल पा रही थी. घर में चारों ओर रोने-चित्कार की आवाज आ ही रही थी. कौन किसको चुप करे यह समझ से पड़े था.मृतक पत्रकार के बड़े भाई अमित यादव के बड़े पुत्र रुद्रदेव कुमार ने अपने चाचा आशीष को मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार बलहा गंगा नदी किनारे किया.

एनजेए के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता, राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार सुमन,बिहार प्रदेश अध्यक्ष अबोध ठाकुर, संजीव कश्यप, पवन कुमार झा, संजय विजित्वर,राजेश सिन्हा, रंजित कुमार सिन्हा,यशपाल,संतोष कुमार सिंह,,सबरार आलम,गुड्डु कुमार ठाकुर,पुष्पम कुमार,रूपेश कुमार सहित दर्जनों एनजेए सदस्यों एवं पत्रकारों ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के वरीय उपाध्यक्ष चंदन कुमार झा (सी.के.झा) ने कहा कि पत्रकार के असामयिक निधन ने एक सच्चे अखबार के सिपाही को खो दिया है.पत्रकार के परिवार को पत्रकार द्वारा कार्य कर रहे बैनर को प्रथम आगे आकर पारिवारिक सहयोग करने की जरुरत है.श्री झा ने कहा कि नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन बिहार प्रदेश की मांग है कि मृतक पत्रकार के परिवार को इनके मौत होने तक कार्य कर रहे बैनर से पारिवारिक सहयोग दी जाय. उन्होंने कहा कि बैनर पत्रकार के लिए केवल यूज एण्ड थ्रो की तरह कार्य करवाना बंद करें नहीं तो नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन चुप बैठने वाली नहीं है. प्रदेश के वरीय उपाध्यक्ष ने कहा कि यदि मृतक पत्रकार के पारिवारिक सहयोग हेतु इनके बैनर आगे नहीं आता है तो संगठन आगे बढ़कर मांग हेतु प्रदर्शन करने को बाध्य होगी. इन्होंने कहा कि पत्रकार आशीष सौम्य स्वभाव के थे. इनका जल्दी इस दुनियां को छोड़ जाना बेहद गमगीन कर दिया है. इन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.