Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चौसा में बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त

- Sponsored -

चौसा,मधेपुरा / मंगलवार को चौसा में बारिश के चलते जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। मूसलाधार बारिश के बाद चौसा-रुपौली और गांधी चौक से वकील टोला मार्ग में जलजमाव की समस्या हो गई है।सड़क पर करीब तीन से चार फीट पानी जमा हो गया है।पानी निकासी की कोई व्यवस्था नही होने के कारण पानी घरों एवं दुकानों में घुस गया है। स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत पूर्व उप प्रमुख विनोद सिंह ने बताया कि मुख्य मार्ग में जलजमाव हो जाने के लोगों का जीना दूभर हो गया। सड़क का ऊंचाई कम होने के कारण हल्की बारिश के बाद सड़क पर गंदे पानी का जमावड़ा लग जाता है। जल-जमाव के कारण लोगों का घरों से निकला दूभर हो चुका है।बारिश के चलते जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। गांव से लेकर शहर तक हर जगह पानी भर गया। तालाब, पोखर और खेत-खलिहान के साथ लोगों के घरों में बारिश का पानी घुस गया। ऐसे में लोग घरों में कैद हो गए हैं।

वहीं कच्चे मकान वालों की सांसे अटकी रही है। इसी बीच कुछ घर गिरे तो कुछ की दीवारें ढह गई। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोग जल निकासी की व्यवस्था न होने से परेशान है। बारिश से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। मंगलवार की सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के चलते लोग घरों में ही कैद रहे। नालियां चोक होने से सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया। खेतों में जरुरत से ज्यादा पानी भर गया। वहीं बारिश से चली हवाओं ने मकई की खेती को नुकसान पहुंचा। इस दौरान मकई के सैकड़ों पेड़ गिर गए।लोग मशीन लगा कर अपने घरों से पानी निकाला।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...