Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पुरानी पेंशन योजना लागू करने को लेकर मुरलीगंज में विरोध

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/ मुरलीगंज, मधेपुरा/ मुरलीगंज थाना परिसर में राज्य सरकार के कर्मचारियों का सांकेतिक विरोध प्रदर्शन देखने को मिला।पुरानी पेंशन योजना लागू करवाने के लिए पुलिस पदाधिकारी, कॉलेज कर्मचारी व अन्य पदाधिकारी और कर्मचारियों ने काली पट्टी लगा कर विरोध जताया।

विज्ञापन

विज्ञापन

सांकेतिक प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि केन्द्र सरकार ने पूर्व में सरकारी कर्मचारी का पेंशन बंद कर दिया। जिसमें राज्य सरकार ने भी अधिसूचना जारी कर सरकारी कर्मियों का पेंशन बंद कर दिया। सेवानिवृत्ति के बाद इन कर्मियों का गुजर बसर करना कष्टकारी होगा।कर्मियों के हित में पुरानी पेंशन योजना लागू करवाने को लेकर आन्दोलन का बिगुल फूंक दिया गया है। इसके लिए काली पट्टी बांध कर सांकेतिक विरोध जताया गया।

बताया कि सरकार पेंशन योजना लागू नहीं करती है तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कहा कि पुरानी पेंशन हमारा हक है और इसे लेकर रहेंगे। सभी अपना जीवन सरकार को दे देते हैं पर बुढ़ापे में कष्टमय जीवन हो जाता है इसको लेकर पुरानी पेंशन योजना लागू की जानी चाहिए।आज काला बिल्ला लगाकर लगाकर सरकार को अपनी मांगों से अवगत कराए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.