Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : पीपुल्स पावर ने जरूरतमन्दो के लिए जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

- Sponsored -

दिवाकर पासवान/फारबिसगंज,अररिया/ लाकडाउन में जो लोग जहाँ हैं वहीं फंस गए हैं। परिवहन की सारी सेवाएं बंद है, लिहाजा कोई अपने घर को भी नहीं लौट सकते हैं। दिल्ली के नजबगढ़ झरौदा सीआरपी गेट के पास लाकडाउन में फंसे अररिया, सहरसा, सुपौल,मधेपुरा, पूर्वी चंपारण, बेतिया, गया के लगभग 150 से ज्यादा मजदूर तक पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादवने राज्यसभा सांसद प्रोफेसर राकेश सिन्हा को ट्वीट किया मजदूरों की मदद् की गुहार लगाई जिसके तुरंत बाद प्रोफेसर सिन्हा ने श्री यादव का ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि कल तक राशन सामग्री पहुँचा दी जाएगी।

विज्ञापन

विज्ञापन

बता दें कि पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादव के अथक प्रयास की वजह से मदद् पहुँच पाई है। 24 अप्रैल को दिल्ली में फंसे बिहारी मजदूर ने श्री यादव को फोन किया मजदूर दिलीप यादव ने बताया कि लाकडाउन में सारा पैसा खत्म हो गया है और खाद्यान्न भी खत्म हो गया है। अब तो ना पैसा बचा है और ना ही खाने का सामान। प्रभात यादव ने मजदूरों को मदद् करने का हरसंभव आश्वासन दिया और फिर 24 घंटे के भीतर ही लाकडाउन में फंसे 150 बिहारी मजदूर के पास राशन सामग्री पहुँच गया।

करोना संकट के कारण बिहार के विभिन्न जिलों के हजारों मजदूर विभिन्न जगहों पर फंसे हुए हैं विपदा की इस घड़ी में खाने पीने से लेकर अन्य कई तरह की समस्याएं सामने सामने है पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादव जरूरतमंद लोगों के सामने आए। उन्होंने अख़बार व शोशल मीडिया के माध्यम से मजदूरों की मदद के लिए अपना मोबाइल नंबर 8210281133 सार्वजनिक किया। श्री यादव ने बताया कि जरूरतमंदो की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर जारी कर बताया की अररिया समेत पूरे बिहार के लोग राज्य या राज्य के बाहर कहीं भी फंसे हुए हों तो उनसे संपर्क करें तत्काल जरूरतमंद लोगों तक हर संभव मदद् पहुँचाई जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...