Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गोबिंद इंडेन गैस एजेंसी ने सुरक्षा किट वितरित कर कोरोना से बचाव को किया जागरूक

- Sponsored -

मधेपुरा

जिले के मुरलीगंज प्रखंड के रघुनाथपुर पंचायत स्थित गोबिंद इंडेन गैस एजेंसी द्वारा मंगलवार को भेलाही गांव में कोराना के विरूद्ध जन जागरूकता अभियान चलाया गया। गैस एजेंसी के तरफ से कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामवासियों के बीच साबुन, मास्क, डिटॉल आदि का वितरण करके हाथों की नियमित सफाई, मास्क के प्रयोग और सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन की अनिवार्यता के प्रति जागृत किया गया। एजेंसी कर्मियों द्वारा बीमारी के लक्षणों से भी अवगत कराया गया तथा बाहर से किसी व्यक्ति के आने की सूचना जिला प्रशासन को देने की अपील की गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

एजेंसी के प्रबंधक डॉ विकास चन्द्र ने बताया कि रघुनाथपुर पंचायत में महादलित परिवारों समेत लगभग 250 परिवारों के बीच कोरोणा सुरक्षा किट यथा साबुन, डिटॉल, मास्क, सैनिटाइजर आदि का वितरण किया गया। उन्होंने बताया कि कोरॉना के खतरे को देखते हुए एजेंसी से संबद्ध सभी ग्राहकों को अभी तक सुरक्षा किट दिया जा रहा था परंतु कारपोरेट सामाजिक ज़िम्मेदारी के तहत अब आम ग्रामीण को भी किट दिया जा रहा हैं।

स्थानीय ग्रामीण आलोक कुमार ने बताया कि इस विपरीत समय में जब पुरा विश्व महामारी से जूझ रहा हैं,गैस एजेंसी द्वारा कोराना सुरक्षा किट बांटना सराहनीय सामाजिक कदम हैं।मौके पर उपस्थित वार्ड नंबर 6 के वार्ड सदस्य जासिंधर कुमार के अनुसार कोरोना सुरक्षा किट वितरण से ना सिर्फ हाशिए पर खड़े लोगों को भी सुरक्षित रखा जा सकेगा बल्कि लोगों में जागरूकता का भी संचार होगा।

इस सामाजिक कार्य के अवसर पर अवकाश प्राप्त मुख्य अभियंता जनेश्वर प्रसाद यादव, नीता देवी,रंजन, चंद्रकिशोर,ओम प्रकाश यादव, उरेंद्र कुमार,भूतपूर्व सरपंच अनमोल कुमार, कुंदन, श्रवण ऋषिदेव, मुन्ना यादव आदि उपस्थित थे। सुरक्षा किट वितरण को सभी ग्रामवासियों द्वारा सराहा गया। इस जागरूकता सह वितरण कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का शत प्रतिशत पालन किया गया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...