Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सिंहेश्वर मेला को दिया जा रहा है आकर्षक रूप, आईए आप भी…

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/देवाधिदेव महादेव की नगरी में लगने वाले मेला में मेला संवेदक द्वारा ऑफिस का विधिवत उद्घाटन पूजा अर्चना कर की गई. इस बाबत मेला संवेदक पिनाक चंद व सहयोगी जितेंद्र कुमार सिंटू, डॉक्टर आभाष आनंद झा ने बताया कि महादेव की नगरी में इस बार के मेला को काफी आकर्षक ढंग से लगाया जा रहा है. इसमें सभी छोटी-बड़ी सुविधाओं को भी ध्यान में रखा जा रहा है. दुकानदारों को कोई परेशानी न हो इसके लिए लगातार बेहतर करने के दिशा में कार्य किया जा रहा है.

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने यह भी बताया कि कुछ गुंडे किस्म के लोग पूरे क्षेत्र में अफवाह फैला रहे है कि मेला को बर्बाद कर दिया गया है. लेकिन सच्चाई है कि महादेव का भक्त होने के नाते यह मेरी जिम्मेवारी है कि मेला को आकर्षक रूप दिया जाए. मेला को आकर्षक रूप देने के लिए लगातार दुकानदारों की समस्या को सुनने के साथ उसका निराकरण कर रहा हूं. यहां दूर- दूर से पहुंचने वाले दुकानदारों को कोई परेशानी नहीं है लेकिन कुछ चुनिंदा विरोधियों ने लोगों के मन में भ्रम पैदा करना शुरू कर दिया है. पहले तो जिला प्रशासन पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया गया जब उसमें सफल नहीं हो सके तो लगने वाले मेला पर निशाना बनाए हुए है. लेकिन एक बात साफ है कि इनलोगों की चाल को चलने नही दिया जायेगा. रही बात मेला का तो मेला को जिस तरह से अधिक रुपए में लिया गया है. उसकी तरह मेला को भी बड़ा ही लगाया जा रहा है. कई तरह के झूले इस वर्ष मेला में आ रहे है. दुकानों की बात करे तो पिछले वर्ष से काफी ज्यादा संख्या में दुकानें मेला में होगी. कोई भी चीज इस वर्ष ज्यादा ही है. न्यास प्रशासन के द्वारा मेला के लिए रोड मैप दिया गया है जिसको ध्यान में रखते हुए सुसज्जित ढंग से मेला को लगाया जा रहा है. मेला में नए ढंग से लगाए मेला को लगने से मेला काफी आकर्षक दिखेगा. यह भी कोशिश किया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा दुकानें खेल तमाशा का प्रतिष्ठान मेला आए.

मौके पर पुष्पेंद्र कुमार पप्पू, सरोज सिंह, सुधाकर ठाकुर, शोभा सम्राट थियेटर मालिक सियाराम यादव, बचनू बाबा, कन्हैया बाबा, मुन्ना बाबा, बुची बाबा, विरेंद्र यादव, झूला मालिक भूषण झा, दुकानदार कार्तिक ठाकुर, होटल मालिक पवन कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.