Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लूट की अलग अलग घटना में पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

बबलू कुमार/मधेपुरा/ सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। लूट मामले के अलग अलग घटनाओं में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटी गई एक लाख 21 हजार रकम के अलावे एक टेब, मोबाइल तथा 3 देशी कट्टा और 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किया ।

विज्ञापन

विज्ञापन

बता दें कि एक तरफ जहां मुरलीगंज पुलिस ने लूट की योजना बना रहे तीन अपराधी को वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया तो वहीं भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट की घटना में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने खदेड़ कर मुरलीगंज सिनेमा चौक पर धर दबोचा, गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर पुलिस ने एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया। जिसके पास से लूटी गई एक लाख 21 हजार रूपया तथा एक टेब मोबाइल भी बरामद किया गया।

मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने घटना की खुलासा करते हुए बताया कि मुरलीगंज में लूट मामले के अलग अलग घटनाओं में 5 अपराधी गिरफ्तार हुआ है। प्रथम घटना लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया और दूसरी घटना में भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट मामले में एक अपराधी गिरफ्तार किए गए तथा उनके निशानदेही पर पुलिस ने एक अन्य सहयोगी को भी गिरफ्तार किया। जिसके पास से लूटी गई रकम भी बरामद कर लिया गया है। मधेपुरा पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.