Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अज्ञात लाश मिलने से गम्हरिया में फैली सनसनी, चर्चा का बाजार गर्म

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ प्रखंड मुख्यालय के गम्हरिया थाना से पूरब बड़ी नहर में एक अज्ञात लड़की की लाश के मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई है ।स्थानीय लोगों को जैसे ही पता चला कि एक अज्ञात लड़की की लाश बड़ी नहर में तैरते हुए उत्तर दिशा की ओर से आ रही है जो पुल में अटक गई है लाश को देखने लोगों का हुजूम उमर पड़ा।

विज्ञापन

विज्ञापन

स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल गम्हरिया थाना को इसकी सूचना दी गई। थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा दल बल के साथ बड़ी नहर पुल पर पहुंचकर लाश को निकालने का भरसक प्रयास किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश नग्न अवस्था में नहर में तैर रही थी जो पुल के पास अटक गई थी।थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने बताया कि नहर में अधिक पानी रहने की वजह से लाश पुल के समीप अटक गई है काफी प्रयास किया गया है लेकिन लाश नहीं निकल पाया है। एनडीआरएफ की टीम को सूचना भेजी गई है एनडीआरएफ की टीम के आने के बाद लाश को निकाला जाएगा। एनडीआरएफ की टीम को लेट देखते हुए तत्काल स्थानीय मल्लिक गोताखोर के द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद पानी में तैरते लड़की की लाश को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है।

थाना अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बताया कि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पिछले कई दिन पुराना लाश है क्योंकि लाश पूरा फुल चुका है और उस से बदबू भी आ रही है। लेकिन लाश किसकी है अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है ।पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है लाश निकालने के बाद उनका पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.