Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

झूलन महोत्सव में स्थानीय कलाकारों ने मचाया धमाल

- Sponsored -

रंजित कुमार सुमन/मुरलीगंज,मधेपुरा/ जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत स्थित श्री राम जानकी ठाकुरबाड़ी मठ में 3 दशक के बाद झूलन महोत्सव का भव्य आयोजन किया गया ।झूलन महोत्सव का विधिवत उद्घाटन जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी,  मुखिया जितेंद्र कुमार उर्फ टुनटुन साह, प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार, अंचल अधिकारी मुकेश कुमार, नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार, राजस्व अधिकारी विजय प्रताप सिंह और राम जानकी ठाकुरबाड़ी मठ के महंत गिरधर दास जी महाराज के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया । अतिथियों का महंत गिरधर दास जी महाराज के द्वारा बुके देकर स्वागत और अभिनंदन किया गया तो वही पार्षद डॉ मनोज कुमार यादव के द्वारा स्वागत संबोधन किया गया।मंच का संचालन रविकांत कुमार के द्वारा किया गया ।

कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों को प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार, अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह, राजस्व अधिकारी विजय प्रताप सिंह और नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार और जिला परिषद अध्यक्ष मंजू देवी ने संबोधित किया ।वक्ताओं ने अपने संबोधन में श्री राम जानकी मठ के उत्थान एवं इसे पर्यटन स्थल बनाने के लिए भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में इप्टा मधेपुरा के कलाकारों के द्वारा विलुप्त होती जा रही लोक संस्कृति जट जटिन की बेहतरीन प्रस्तुति की गई तो वही दुमका में झुमका हेरोलो बलिया में कनवाली बोल के मैथिली गीत गाकर सुभाषचंद्र ने दर्शकों का मन मोह लिया

विज्ञापन

विज्ञापन

सृजन दर्पण के कलाकारों ने राधा और कृष्ण पर आधारित कई गीतों पर नृत्य कर दर्शकों को भावविभोर कर दिया। दर्शको की भीड़ से खचाखच भरा पंडाल से तालियों की गड़गड़ाहट तब गूंजने लगी जब नवाचार रंगमंडल के कलाकार जय हिंद की प्रस्तुति लेकर मंच पर उतरे ।

आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए आयोजन समिति के अध्यक्ष मनोज कुमार, उपाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष सोनू कुमार सहित अन्य सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 दशक के बाद झूलन महोत्सव का आयोजन श्री राम जानकी ठाकुरबारी गोसाईंटोला में आयोजन किया जा रहा है मुरलीगंज के प्राचीन ठाकुरबारी मठ के उत्थान के लिए झूलन महोत्सव का आयोजन किया गया है। महोत्सव के आयोजन से स्थानीय ग्रामीणों में काफी हर्ष का माहौल देखने को मिल रहा है तो वहीं आयोजन को सफल बनाने के लिए स्थानीय आम आवाम सहित जनप्रतिनिधियों ने अहम भागीदारी निभाई है ।इसके लिए आयोजन समिति सबों का हृदय से आभार प्रकट करते हैं ।

मौके पर नप अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बोआ यादव, चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष बाबा दिनेश मिश्रा, पार्षद प्रतिनिधि बृजेश यादव, पार्षद रामजी प्रसाद साह, पूर्व पार्षद प्रतिनिधि उपेंद्र आनंद, राजद नेता गौतम यादव, शशिचंद्र उर्फ गोलडू यादव, शिक्षक संघ के नेता चतुर आनंद सिंह, पपलू यादव,विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू मुखिया सहित आयोजन निगरानी समिति और आयोजक कमिटी के सभी सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.