सुखासन में बदमाशों ने पशु व्यवसाई को गोली मार किया घायल, पैसे भी छीने

सिंहेश्वर, मधेपुरा/ सिंहेश्वर के सुखासन में अपराधियों ने मवेशी खरीद के लिए जा रहे पशु व्यवसाई को लूट के दौरान गोली मार दिया. गंभीर रूप से घायल व्यवसाई को स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सुखासन बाल सुधार गृह के थोड़ा आगे नहर पर बेखौफ अपराधियों ने साईकिल से बकरी खरीदने के लिए जा रहे व्यवसाई नगर पंचायत सिंहेश्वर निवासी मोहम्मद जुम्मन बख्खो को सुखासन में 3 बाईक सवार अपराधियों ने रोक कर पैसा और मोबाइल छिनने की कोशिश की. मोबाइल और पैसा देने में आनाकानी के दौरान अपराधियों ने उनके दाएं पैर में गोली मार दी. और उसके जेब से आठ हजार नगद तथा मोबाइल छीन लिया. घटना के बाद तीनों अपराधी सुखासन की ओर भाग निकले.

वहीं सुखासन की ओर से आ रहे एक ई-रिक्शा चालक व स्थानीय लोगों ने उसे घायल अवस्था में पहले सीएचसी और फिर वहां से जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर व्यापार मंडल अध्यक्ष शिवचंद चौधरी और सिंहेश्वर थानाध्यक्ष विरेंद्र राम, एसआई केडी यादव, दल बल के साथ के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस के द्वारा पीड़ित का बयान दर्ज किया.

वही पीड़ित ने घटनास्थल पर चली गोली का खोखा भी पुलिस को सौंपा गया. वही मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. इस बाबत सिंहेश्वर थानाध्यक्ष वीरेंद्र राम ने कहा कि घायल व्यक्ति का जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Comments (0)
Add Comment