चुनावी कार्यालय का किय गया शुभारंभ

एन कुमार/ सिमरी बख्तियारपुर ,सहरसा/ सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के बलवाहाट मुख्य बाजार चौक स्थित एनडीए प्रत्याशी का चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन प्रखंड प्रमुख शवनम कुमारी लोजपा सहित अन्य एनडीए के नेता ने संयुक्त रूप किया। मौके पर सभा को संबोधित करते हुए प्रमुख ने कहा कि खगड़िया लोकसभा चुनाव में एनडीए में शामिल सभी दलों के एक-एक कार्यकर्ता को कंधे से कंधा मिलाकर काम करना होगा। साथ ही सभी मतदाताओं को बूथ पर पहुंचाना होगा। एनडीए की सरकार में देश तरक्की कर रहा है और इस विकास के रथ को आगे बढ़ाते जाना है।

उन्होंने कहा एनडीए सरकार बिहार को लालटेन युग के अंधकार से निकालकर तेज विकास के रास्ते पर लाने का काम किया है. पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। मुखिया संघ जिला अध्यक्ष मुखिया विनय कुमार यादव ने कहा कि देश की एक-एक जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के कार्यों पर विश्वास है। देश तरक्की कर रहा है और आपके विश्वास से और आगे बढ़ेगा।

मुखिया संजीव जयसवाल ने संबोधन कहा एनडीए गठबंधन में हम लोगों को ऐसे प्रधानमंत्री मिले हैं जिनका डंका देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में लहरा रहा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश निरंतर विकास की ओर अग्रसर है ।उन्होंने प्रत्याशी राजेश वर्मा को जिताने का सभी से अनुरोध किया। 

मौके पर लोजपा जिला अध्यक्ष महेंद्र शर्मा, पश्चिमी मंडल अध्यक्ष विष्णु देव मुखिया, मुखिया प्रतिनिधि शैलेंद्र कुमार, पैक्स अध्यक्ष टुनटुन झा, रितेश रंजन, मदन सिंह, रणवीर यादव, जितेंद्र सिंह बघेल, उपेंद्र सिंह कुशवाहा, मुरारी सिंह, सहित अन्य मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment