पूर्व उप मुख्यमंत्री ने किया रोड-शो, दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में मांगे वाेट

उदाकिशुनगंज,मधेपुरा/ मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में लगातार एनडीए के नेताओं के द्वारा जनसभा किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार काे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकीशोर प्रसाद उदाकिशुनगंज पहुंचे और एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो के दौरान एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव बिहारीगंज विधानसभा विधायक निरंजन कुमार मेहता उनके साथ थे।

रोड शो उदाकिशुनगंज के फुलौत चौक से शुरू किया गया। जो शहर के चौसा चौक, सहित विभिन्न चाैक चाैराहे से होते हुए बैंक चौंक पहुंचे और वहां से सीधे बिहारीगंज के तरफ निकल गए। इस दौरान तारकीशोर प्रसाद ने उदाकिशुनगंज के लाेगाें काे ज्यादा से ज्यादा मतों से एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के सरकार में बिहार और देश का समुचित विकास हुआ है। देश में जब पहली बार भाजपा की सरकार बनी तो सबसे पहले जंगल राज का सफाया कर लोगों को भय मुक्त माहौल देने का काम किया। सड़क बिजली की सहूलियत दिया। आज भारत का मान सम्मान विदेश में भी काफी ऊंचा हुआ है। समाज के अंतिम पंक्ति तक के लोगों को केंद्र सरकार के द्वारा दिए गए योजनाओं का लाभ पहुंचा है।

कहा भाजपा पूर्ण बहुमत से 2024 में सरकार बनाने जा रही है इसमें जनता मालिक की भागीदारी काफी अहम है। रोड शो के दौरान दर्जनाें की संख्या में चार चक्का वाहन, टू व्हीलर, और पैदल चल रहे एनडीए के कार्यकर्ता प्रदीप कुमार मंडल, जॉनसन दास, देवनारायण राम, निलेश कुमार आदि शामिल थे।

Comments (0)
Add Comment