थानाध्यक्ष के अगुवाई में अर्धसैनिक बल ने निकाला फ्लैग मार्च

त्रिभुवन ठाकुर/अररिया/लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का पालन सहित विधि व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने को लेकर शनिवार को भरगामा प्रखंड के महथावा बाजार से जयनगर,शंकरपुर होते हुए सिमरबनी तक फ्लैग मार्च निकाला गया।

प्रखंड के बाजारों में थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत महथावा बाजार से जयनगर, शंकरपुर से होते हुए सिमरबनी तक पैदल फ्लैग मार्च निकाला गया। शांतिपूर्ण व निष्पक्ष लोकसभा चुनाव संपन्न कराने को लेकर सड़कों पर फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से अपील किया कि आमजन मतदान में बढ चढ़कर हिस्सा लें व लोगो को शांतिपूर्वक मतदान के लिए प्रेरित करें।

फ्लैग मार्च के दौरान अधिकारियों ने वैसे तत्वों को सांकेतिक चेतावनी दी जो चुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता के पालन में किसी भी तरह की गड़बड़ी का मंशा पाल रखने वाले और ऐसे सामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी।
थानाध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रखंड क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू है जिसका सभी को पालन करना होगा। फ्लैग मार्च के दौरान चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की व उत्पाद मचाने वालों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में कार्यवाई की चेतावनी भी दी।

फ्लैग मार्च में थानाध्यक्ष मनीष कुमार, एसआई राज नारायण यादव, एसआई अखिलेश कुमार, एसआई चंद्रप्रकाश प्रसाद, एएसआई गौरीशंकर यादव, एसआई सिफैत यादव,सेक्टर मजिस्ट्रेट व अर्धसैनिक बल के जवान मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment