होली क्रॉस ने धूमधाम से मनाया अपना 21वां स्थापना दिवस

मधेपुरा/ स्थानीय होली क्रॉस प्लस टू स्कूल मधेपुरा में विद्यालय का 21 वां स्थापना दिवस समारोह रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर पहली बार किंडर गार्डन ग्रेजुएशन सेरेमनी समारोह का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम का उद्घाटन जिला एवं सत्र न्यायाधीश शिव गोपाल मिश्रा, मुख्य अतिथि विकास मिश्रा मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, वरीय चिकित्सक डॉ अरुण कुमार मंडल, डॉक्टर सरोज सिंह , जय कृष्ण यादव, विद्यालय सचिव गजेंद्र कुमार,विद्यालय प्राचार्य डॉक्टर वंदना कुमारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यक्रम के शुरआत में विद्यालय उप प्राचार्य सुरेश कुमार वर्मा ने मंच पर उपस्थित अतिथियों, अभिभावकों तथा छात्रों का स्वागत किया। इस दौरान विद्यालय सचिव गजेंद्र कुमार एवं प्राचार्य डॉ वंदना कुमारी ने अतिथियों को बुके, शॉल और मोमेंट देकर सम्मानित किया ।प्राचार्य डॉक्टर वंदना ने 21 वीं स्थापना दिवस पर विद्यालय से सभी पास आउट छात्र-छात्राओं, वर्तमान में पढ़ रहे सभी छात्रों, स्थापना काल से अभी तक शिक्षण कार्य करने वाले सभी शिक्षकों, गैर शैक्षणिक कर्मियों, सभी अभिभावकों, आम नागरिक, प्रेस के सभी बंधु, शहर के सभी शिक्षाविद को धन्यवाद दिया।उन्होंने विद्यालय के सफल 21 वर्षों के सफर हेतु सभी को शुभकामनाएं एवं भरोसा दिलाया कि आने वाले समय में शिक्षा का हब मधेपुरा ही होगा इसे और बेहतर बनाने के लिए निरंतर वह प्रयासरत है ।

उद्घटनकर्ता शिव गोपाल मिश्रा जिला सत्र न्यायाधीश ने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार का आयोजन विशेष कर किंडर गार्डन ग्रेजुएशन समारोह पहली बार देखा जो एक अद्भुत आयोजन है। छोटे-छोटे बच्चों में उत्साह और प्रदर्शन देखने को मिला वह अविश्वरणीय है। उन्होंने विद्यालय प्रबंधक एवं शिक्षकों की प्रशंसा की एवं छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं सी जी एम विकास मिश्रा  ने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार के आयोजन से बच्चों का मनोबल बढ़ता है ।

इस अवसर पर एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जिसे देखकर उपस्थित अभिभावक और दर्शक ताली बजाने से खुद को रोक नहीं पाए। कार्यक्रम में उद्घोषणा शांतनु यदुवंशी, कुमारी दीपा एवं तनवी भगत ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन सुरेश कुमार वर्मा ने किया।

Comments (0)
Add Comment