कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ अपराधी गिरफ्तार

मोo मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/ कुमारखंड थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगह पर छापेमारी कर एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन और एक बाइक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।वहीं आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहे एक वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि शराब के नशे में हंगाम कर रहे 2 शराबी को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार उक्त सभी 4 आरोपित को पुलिस अभिरक्षा में सोमवार को व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में पेश किया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि गस्ती के दौरान थाना क्षेत्र के बैसाढ़ स्थित नहर के बगल में चौराहा के समीप पुलिस गस्ती वाहन लेकर खड़ा थे। इसी दौरान बैसाढ़ की ओर से आ रहे एक बाइक चालक पुलिस वाहन को देख कर भागने लगे। भागने के क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गया। पुलिस बल के जवान बाइक चालक को दबोचा लिया। बाइक चालक व थाना क्षेत्र के बैशाढ निवासी पुरुषोत्तम कुमार की तलाशी लेने पर इनके कमर से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन व एक बाइक के साथ इनको गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं अररिया जिला के भरगामा थाना क्षेत्र के आर्म्स एक्ट के एक फरार चल रहे आरोपित जयकुमार मेहता को रामटल चौक से गिरफ्तार किया गया ।इधर थाना क्षेत्र के खुर्दा वार्ड 9 में शराब के नशे में हंगामा कर रहे शराबी व खुर्दा निवासी जगरनाथ कुमार और मधेपुरा थाना क्षेत्र केे मोहनपुर गांव निवासी बबलू कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार उक्त सभी 4 आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में सोमवार व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में पेश किया गया है।

Comments (0)
Add Comment