मधेपुरा में अपराधियों की अंधाधुंध गोलीबारी, एक की मौत तीन घायल, जेकेटीएमसीएच रेफर

मधेपुरा। मधेपुरा से इस वक्त की बड़ी खबर है। ग्वालपाड़ा बाजार में अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की है। घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। बदमाशों की गोलीबारी में चार लोगों को गोली लगी जिसमें एक की इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। फिलहाल अन्य तीन घायलों का इलाज मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चल रहा है।

गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत है। बता दे कि इससे पहले 5 दिसंबर 2023 को भी इसी तरह अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की थी जिसमें दो लोग घायल हुए थे। ग्वालपाड़ा बाजार के न्यू जनता मेडिकल के प्रोपराइटर अशोक कुमार साह ने बताया कि रात लगभग 9 बजे बिहारीगंज की ओर से तीन हथियारबंद बाइक सवार जनता मेडिकल के सामने रुके। वहां उन्होंने लगभग 10 से 15 राउंड गोली चलाई। गोली चलती देख वह काउंटर के नीचे छुप गए। इसके बाद अपराधियों ने गौरव होटल के पास भी गोली चलाई। वहां नाश्ते की दुकान के बाहर खड़े ग्वालपाड़ा वार्ड 6 निवासी राम प्रवेश ठाकुर (26) के बाएं हाथ में गोली लगी। वहां से कुछ दूर घर के बाहर टहल रहे सियाराम गुप्ता (80) के दाएं कंधा के नीचे गोली लगी। गोलीबारी में जनता मेडिकल के कर्मी ग्वालपाड़ा वार्ड 6 रोहित कुमार (35) के सिर में गोली लगी। एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुए है।

उधर, घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। सभी घायलों को सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद मधेपुरा के जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। रास्ते में ही सियाराम गुप्ता ने दम तोड़ दिया। रोहित को पीएमसीएच रेफर किया गया है।

Comments (0)
Add Comment