चौकीदार वर्दी का धौंस दिखा दुकानदार से मांगा उधार ,पीड़ित ने एसपी से किया शिकायत

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह ने बुधवार को गम्हरिया थाना का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाने के कई अभिलेखों की जांच कर थानाध्यक्ष विकास कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान थाना पर मौजूद कई पीड़ित फरियादियों की समस्या को सुना और कार्रवाई का अश्वासन भी दिया।

एसपी ने सभी मामले में थानाध्यक्ष को ऑन द स्पोर्ट कारवाई करने को कहा। उन्होंने कहा कि पुलिस जनता की सेवा में हमेशा तत्पर है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाता निर्भीक होकर अपना मतदान करेंगे। कहा किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। किसी भी तरह की परेशानी महसूस होने पर तुरंत पुलिस को सुचित करें या मेरे मोबाइल पर इसकी जानकारी दें।

ईटवा जीवछपुर पंचायत के सिहपुर गांव निवासी राजा चौधरी ने एसपी को बताया कि स्थानीय चौकीदार अजय कुमार ने मेरे दुकान पर आकर उधार समान की मांग किया दुकान पर बैठे मेरे पिताजी को गाली-गलौज करने लगा और हमारे साथ मारपीट किया है।

वहीं बभनी पंचायत के वार्ड नंबर छह के गुजहत प्रवीण ने शिकायत किया कि मेरे सास ससुर मारपीट करते हैं। चिकनी पंचायत के वार्ड नंबर पन्द्रह की गुलेशा खातुन ने कहा कि जमीन विवाद से परेशान हुं। सभी फरियादी का शिकायत सुनने के बाद एसपी ने थानाध्यक्ष से कारवाई करने को कहा।

Comments (0)
Add Comment