Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, चली गोली

- Sponsored -

सहरसा/ अमन कुमार/ सहरसा में आपसी जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी की घटना हुई है इस दौरान दर्जनों राउंड फायरिंग की गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के झपड़ा टोला की है जहां एक पक्ष द्वारा जमीन में मकान निर्माण का काम कराया जा रहा था तभी दूसरे पक्ष के लोग हथियार से लैस होकर आए और ताबड़तोड फायरिंग करनी शुरू कर दी .

विज्ञापन

विज्ञापन

दिनदहाड़े फायरिंग से पूरे इलाके में अफरा तफरी और तनाव का माहौल हो गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नही हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, थाना प्रभारी राकेश कुमार सहित भारी संख्यां में पुलिस बल मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस ने मौके से तकरीबन आधा दर्जन खोखा बरामद किया है। घटना के सम्बंध में एक पक्ष की पीड़ित महिला ने बताया की उसके भाई ने झपड़ा टोला के समीप तीन बीघा जमीन उसके हिस्से में दिया था । इस दौरान दी गई जमीन के साढ़े आठ कट्टे जमीन में महिला द्वारा मकान का निर्माण कराया जा रहा था। तभी महिला का भाई महबूब आलम, मेराज आलम, सज्जाद आलम सहरोज आलम सहित अन्य लोग हथियार से लैस होकर पहुंच गए और निर्माण कार्य को रुकवा दिया और फायरिंग करना शुरू कर दिया ।

वहीं मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि भाई बहन के बीच आपसी जमीन विवाद का मामला है गोलीबारी की घटना की जांच की जा रही है दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...