Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोरोना काल में भी डीलरों की मनमानी से आजिज है ग्रामीण

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज, संवाददाता

जहाँ कॅरोना के बढ़ते संक्रमण से देश में लॉकडाउन जारी हैं, ऐसे में गरीब व असहाय लोग एक-एक दाने के लिए मोहताज हैं, लेकिन इसके बाबजूद भी विभागीय पदाधिकारी के साठ-गांठ से जनवितरण प्रणाली के विक्रेता मनमानी करने से परहेज नहीं कर रहें हैं। कुछ ऐसा ही मामला प्रखंड क्षेत्र स्थित लतौना उत्तर पंचायत से जुड़ा हैं। जहाँ वार्ड नंबर 12 के दर्जनों महादलित लाभुकों ने शनिवार को जनवितरण प्रणाली के विक्रेता विनोद शर्मा पर खाद्यान्न कम देने व अपशब्द कहकर कार्ड जबरन रखने का आरोप लगाते हुए अनुमंडल कार्यालय के मुख्यद्वार पर प्रदर्शन किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

वहीं ग्रामीणों ने इसको लेकर अनुमंडल पदाधिकारी को लिखित शिकायत पत्र भी दिया। ग्रामीण सुनील ऋषिदेव, रमेश ऋषिदेव, कौशल्या देवी, चंद्रिका ऋषिदेव,रंजू देवी, संजुला देवी, चम्पा देवी, गुल्ली देवी आदि का कहना हैं कि लॉकडाउन में भी इनके द्वारा सही वजन पर अनाज नहीं दिया जाता हैं. डीलर विनोद शर्मा निर्धारित वजन से भी 10 से 15 किलोग्राम अनाज कम दे रहें हैं। लाभुकों का आरोप हैं कि डीलर का विभागीय पदाधिकारी का साथ दिनभर उठना बैठना लगा रहता हैं।

अब देखना होगा कि इस मानवीय संकट की घड़ी में डीलर विनोद शर्मा पर प्रशासनिक कार्यवाई होती है, या कार्यवाही के नाम पर लीपापोती? हालांकि इस पूरे मामले में एसडीएम विनय कुमार सिंह ने बताया कि एमओ को चौबीस घंटे के अंदर जांच करने का आदेश दिया गया हैं ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...