कड़ी मशक्कत के बाद दूसरे दिन बच्चे का शव बरामद

अररिया/ सोमवार को एसडीआरएफ की टीम ने कोशी धार में डूबे दो बच्चे का शव पानी से निकाला । इस प्रकार दो दिनों में 4 बच्चे का शव बरामद किया गया। डूबने वाले चारो बच्चे अररिया प्रखंड क्षेत्र के बेलवा पंचायत स्थित शरीफ नगर वार्ड संख्या 4 का है।

बताया जाता है कि रविवार दोपहर को शरीफ नगर के लगभग आधा दर्जन बच्चे इस्लाम नगर वार्ड संख्या 27 के नूरी मस्जिद के समीप कोशी धार में नहाने के लिए गए थे। लेकिन नहाने के क्रम में अधिक पानी में चले गए तो नहाने वाले किसी बच्चे ने हल्ला किया तो लोग एकजुट हुए और एसडीआरएफ टीम को जानकारी दिया था।अररिया अंचल अधिकारी गोपी नाथ मंडल व एसडीआरएफ टीम को दो दिनों तक घटना स्थल पर बने हुए थे। एसडीआरएफ की टीम व स्थानीय गोताखोर द्वारा पानी में से बच्चे के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

बच्चों की डूबने की खबर से इस्लाम नगर,शरीफ नगर व आसपास के मोहल्ले में मातम सा छा गया है।बेलवा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मसूद ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस बच्चे का शव पानी से बरामद किया गया उसमें बेलवा पंचायत शरीफ नगर वार्ड संख्या 4 स्थित इस्लाम गालिब उर्फ राजू कपड़ा वाले का 12 वर्षीय पुत्र रेहान, मोइन का 12 वर्षीय पुत्र अयान अख्तर, मुन्ना का 12 वर्षीय पुत्र रियाज व साबिर का पुत्र दुलारे है। नगर थाना की पुलिस ने चारो शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया।

Comments (0)
Add Comment