नीतीश कुमार मुंगेरी लाल के हसीन स्वप्न देखते हैं : नीरज सिंह बबलू

सोनबरसा राज,सहरसा/ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अवसरवादी नेता हैं इन्हें केवल सत्ता चाहिए , अब मुंगेरीलाल का हसीन स्वप्न देखते हैं इन्होंने जनादेश का अपमान किया ,कोई ऐसा सगा नहीं जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं ।उक्त बातें बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने आज सोनवर्षा में कार्यकर्ताओं से मिलने के दौरान कहा।

मालूम हो कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगामी 23 सितम्बर को पूर्णिया आगमन को लेकर बुधवार को सोनवर्षा निवासी समाजसेवी अजय कुमार सिंह के दरवाजे पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू की उपस्थिति में विस्तार से चर्चा की गई।

गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर उत्साह से लबालब कार्यकर्ता ने कई महत्वपूर्ण बिंदू पर चर्चा की। बैठक में रणनीति बनाकर कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारी दी गई।मौके पर पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा की गई गद्दारी के विरुद्ध विरोध का शंखनाद की शुरुआत पूर्णिया से होगी ।

इस मौके पर पूर्व मंत्री श्री सिंह ने कार्यकर्ता को महत्वपूर्ण जानकारी देकर आगामी 23 सितम्बर को पूर्णिया पहुंचने का आह्वान किया। मौके पर गौरी शंकर झा, सुनील सिंह, शिद्धार्थ सिद्ध,कुलेश्वर सिंह ,दिनेश सिंह,पूर्ब मुखिया संजीव कुमार सिंह, राजीव कुमार सिंह मुन्ना, बलवंत कुमार सिंह, सुमन कुमार सिंह, सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment