करोड़ों की लागत से बने समुदायिक भवन का एमएलसी ने किया उदघाटन

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ बाबा नगरी सिंहेश्वर में दो करोड़ की लागत से बने समुदायिक भवन का उद्घाटन एमएलसी ललन सर्राफ के द्वारा किया गया. इस पावन अवसर पर उन्होंने बाबा सिंहेश्वर की पावन धरती को नमन करते हुए कहा कि करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है यहां भी वही हाल है सब कुछ बाबा की कृपा से हो रहा है मैं तो निमित्त मात्र हूं.

उन्होंने कहा यह सामुदायिक भवन स्थानीय लोगों के शादी विवाह के साथ-साथ यहां आने वाले श्रद्धालुओं के विश्राम का स्थल साबित होगा इस सामुदायिक भवन में विश्राम करने वाले को किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना होगा. उन्होंने कहा हमारे मुख्यमंत्री बाबा सिंहेश्वर के प्रति समर्पित है. यहां पर्यटन की असीम संभावनाएं को तलाश रहे हैं. शिवगंगा के जीर्णोद्धार के साथ-साथ पर्यटन से जोड़ने और यहां के विकास के लिए कृत संकल्पित है. उन्होने भवन निर्माण कराने वाले संवेदक कि प्रशंशा करते हुए कहा कि कम समय में बहुत ही बढीया कार्य ईनके द्वारा कि गयी है. 

मौके पर धर्मशाला परिसर में पांच आंवला का वृक्ष गन्यमान्यों के द्वारा लगाया गया. वही संवेदक पिन्टु सिंह ने बताया समुदायिक भवन में कुल 16 कमरे है सभी एटेच लेट्रिन बाथरुम है, वही दो बड़ा हॉल, और कामन शौचालय महिला और पुरुष के लिए बनाया गया है. अवसर पर जदयू के जिलाध्यक्ष गुड्डी देवी ने सभी आए हुए उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापन किया.

मंच संचालन रूपेश कुमार रूपक ने किया. इस अवसर पर एसडीओ नीरज कुमार, प्रमुख इस्तियाक आलम, न्यास के कोषाध्यक्ष मनीष सर्राफ के साथ-साथ न्यास के उपस्थित सदस्यों और जदयू कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और इस सामुदायिक भवन के निर्माण में लगे अभियंताओं को भी सम्मानित किया गया.

मौके पर व्यवसाई प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, दलित के नरेश पासवान, चिकित्सा प्रकोष्ठ के पवन सिंह, व्यवसाई प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अशोक साह, शंभु मंडल, तकनीकी प्रकोष्ठ के महा सचिव दीपक यादव, रमेश यादव, नीरज कुमार, मनोज राय, मनोज यादव, युगल पटेल, उषा देवी, मनोज राम, न्यास के प्रबंधक अभिषेक आनंद, लेखापाल राकेश कुमार, रोकड़ा पाल मनोज ठाकुर, अमरनाथ ठाकुर आदि मौजूद थे.

Comments (0)
Add Comment