सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत स्थित चौक से 100 मीटर दक्षिण स्टेट हाईवे पर बाइक और साइकिल के आमने-सामने की टक्कर में साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर सौरभ कुमार ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि जोरगामा गांव वार्ड नंबर 3 निवासी जीतन ऋषिदेव अपनी साइकिल से रहटा चौक जूता सिलवाने आए हुए थे। घर लौटने के दौरान रहटा चौक से 100 मीटर दक्षिण स्टेट हाईवे पर मीरगंज से आ रही अनियंत्रित बाइक चालक ने जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया। जिससे साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने समदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में संचालित 102 एंबुलेंस को सूचना दिया ।

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस और तैनात स्वास्थ्य कर्मी जावेद आलम स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।जबकि बाइक चालक भीड़ का फायदा उठाकर घटनास्थल से फरार हो गया।

Comments (0)
Add Comment