बेरियर वसूली में विवाद, एक घायल

लालमोहन कुमार/जानकीनगर,पूर्णिया/जानकीनगर के बस पड़ाव बेरियर वसूली में हुए तू तू मे में दो-तीन दिन बाद विवाद में पहुंचकर मारपीट में बदल गई जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल का इलाज तत्काल बनमनखी अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है।

बताते चलें कि जानकीनगर बस पड़ाव बेरियर के मालिक रंजीत कुमार उर्फ चुन्ना एवं मधुबन निवासी जवाहर पासवान के बीच दो-तीन रोज पहले वसूली को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर बीती रात मारपीट हो गया। इस मारपीट की घटना में डोमी यादव का सर फट गया। वही रंजीत कुमार उर्फ चुन्ना ने बताया कि बीती रात जब विश्वकर्मा चौक के निकट हम अपने शोरूम में थे तब जवाहर पासवान ने हमें फोन कर शोरूम से बाहर आने के लिए कहा और मेरे साथ मारपीट करने लगा ।बचाव करने के लिए मेरा चचेरा भाई डोमी यादव आया उस पर धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया।जिसका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल बनमनखी में करवाया जा रहा है।

वहीं दूसरे पक्ष के जवाहर पासवान ने बताया कि दो-तीन रोज पहले मेहमान के साथ टेंपो से आ रहे थे तो कम बेरियर लेने को लेकर कहासुनी हुई थी ।जिसको लेकर बीती रात वह सब मेरे घर पर मारपीट करने के लिए आ गया था ।इसी दौरान डोमी यादव टीना पर गिर गया जिसके कारण घायल हो गया और हम लोगों ने मारपीट नहीं किया है।

इस बाबत पूछे जाने पर जानकीनगर थाना अध्य्क्ष महेश कुमार यादव ने बताया कि बैरियर वसूली को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment