इंटर परीक्षा में एपेक्स कोचिंग के छात्रों ने लहराया परचम।

अफजल राज/पुरैनी,मधेपुरा/प्रखंड क्षेत्र के कई छात्र-छात्राओं ने बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तीर्ण होकर अभिभावकों सहित शिक्षकों का सम्मान बढ़ाया है। जारी हुए इंटरमीडिएट के परीक्षा फल के बाद प्रखंड क्षेत्र के बच्चों ने लोगों को यह मानने पर मजबूर कर दिया कि गांव में रहते हुए भी ये बच्चे शहरों में पढ़ने वाले बच्चों से कम नहीं हैं। पुरैनी मुख्यालय स्थित सेंट्रल बैंक के समीप संचालित एपेक्स कोचिंग सेंटर में अध्ययनरत कई छात्र-छात्राओं ने इंटर की परीक्षा में बेहतर अंक लाकर क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

संस्थान के निदेशक धर्मेन्द्र कुमार और अजीत मेहता ने बताया कि संस्थान की खुशी प्रवीन ने 86.8 प्रतिशत, आरती कुमारी ने 86.6 प्रतिशत, अंगद कुमार ने 86.4 प्रतिशत, प्रियंका ठाकुर ने 85 प्रतिशत, स्नेहा गुप्ता ने 84.4 प्रतिशत, मोसम कुमारी ने 84 प्रतिशत, पल्लवी कुमारी ने 80 प्रतिशत, सुमन ने 80 प्रतिशत, तारिका कुमारी ने 78 प्रतिशत, शाहिद अफरीदी ने 75.4 प्रतिशत, पमपम कुमारी ने 75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संस्थान का नाम रौशन किया है। इस दौरान बच्चों के बीच कैक कटा कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बच्चों को उत्साहित किया।

उन्होंने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले संस्थान के छात्रों को समारोह आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा। मौके पर शिक्षक रंजित कुमार, आशीष कुमार सहित अन्य मौजूद रहें।

Comments (0)
Add Comment