युवा नेत्री कुमारी विनीता भारती ने निकाला विशाल आक्रोश मार्च

मधेपुरा/ नगर परिषद क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज शहर में मधेपुरा विकास समिति के बैनर तले आक्रोश मार्च निकाला गया . आक्रोश मार्च का नेतृत्व राजद नेत्री सह पूर्व वार्ड पार्षद विनीता भारती ने किया . बता दें कि शहर के वार्ड संख्या 3 से निकले पैदल आक्रोश मार्च में करीब एक हजार लोग शामिल हुए,साथ हीं आक्रोश मार्च का समापन समाहरणालय गेट पर हुआ और इसके बाद आक्रोशित लोगों ने कलाभवन परिसर में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया और कार्यपालक पाधिकारी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की .

धरना को संबोधित करते हुए मधेपुरा विकास समिति के संयोजक कुमारी विनीता भारती ने कहा कि अंतिम सांस तक मधेपुरा के हित के लिए लड़ती रहूंगी, मधेपुरा नगर के विकास की अनदेखी नहीं सहूंगी उन्होंने कहा कि मधेपुरा का विकास पूरी तरह से अवरुद्ध है. आम लोग विभिन्न समस्याओं से त्रस्त है और अधिकारी समेत मुख्य पार्षद मस्त हैं.इतना हीं नहीं मुख्य पार्षद योजनाओं को लूटने में मस्त है . खासकर बारिश के समय शहर की स्थिति जलजमाव और कीचड़ से नरकीय हो जाती है .दर्जनों सड़क जर्जर एवं जानलेवा बना हुआ है भवन का नक्शा बनाने एवं होल्डिंग टैक्स वसूलने में बड़े पैमाने पर अनियमिता हो रही है .उन्होंने कहा कि आज शहर में सैकड़ों की संख्या में परिवार वासविहीन एवं बेघर है लेकिन इस दिशा में किसी भी लोगों का ध्यान नहीं हैं . उन्होंने कहा कि इन तमाम समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो संघर्ष और तेज करेंगे, करोड़ों की लागत से शहर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के नाम पर मोटी रकम की उगाही हो चुकी है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी प्रमोद प्रभाकर ने किया तो कार्यक्रम का संचालन युवा नेता संजीव कुमार ने किया . इस अवसर पर राजद के जिला प्रधान महासचिव मो. नजीरूद्दीन नूरी, किसान नेता अमेश यादव, डॉ. राजेश रतन मुन्ना, योगेंद्र राम, गणेश मानव, केडी यादव, युवा नेता पंकज कुमार,अरुण कुमार,भूषण यादव, छात्र नेता ई. मुरारी कुमार, निशांत यादव, वसीमउद्दीन उर्फ नन्हें समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

हालांकि इस मामले को लेकर मधेपुरा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी तान्या कुमारी ने कहा कि मधेपुरा नगर परिषद शहर के विकास को लेकर तत्पर हैं, युद्ध स्तर पर शहर में विकास के क्षेत्र में काम हो रहा है नाला की सफाई और नाला का कनेक्शन किया जा रहा है, बस स्टैंड का टेंडर वर्षों से पड़ा हुआ था, वह भी प्रक्रियाधीन है. उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले इस लोकतंत्र में स्वतंत्र हैं वह आरोप लगाते रहे और हम अपना काम करते रहेंगे.

Comments (0)
Add Comment