सहरसा : बसनही पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाश को किया गिरफ्तार

सहरसा/बसनही थाना पुलिस ने विशेष गस्ती के दौरान बड़गांव साइफन पुल के समीप से बाइक सवार दो बदमाशो को एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वैसे भी पूर्व में कभी बसनही थाना क्षेत्र नक्सल प्रभावित में शुमार था लेकिन वही बसनही थाना क्षेत्र अभी पुलिस प्रशासन की सजगता से अमन चैन बना हुआ है। लगातार पुलिसिया कारवाई से अपराधियों में भर का माहौल है।

दूसरी ओर आमजनों में पुलिस प्रशासन की लगातार कार्रवाई से काफी खुशी और अमन चैन है। उक्त मामले को लेकर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि बीते बुधवार को विशेष संध्या गस्ती के दौरान बड़गांव साइफन पुल के पास हीरो स्प्लेंडर बाइक सवार दो व्यक्ति को शक के आधार पर रोके जाने व जांच के क्रम में व्यक्ति के पास से 18 इंच का एक देशी कट्टा, व बिंदोली में रखे तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

बरामद हथियार को जब्त कर बाइक सवार दोनो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ भरना गांव निवासी वकील यादव व मानिकपुर गांव निवासी निरंजन कुमार के रूप में किया गया। गिरफ्तार दोनों लोगों के विरुद्ध बसनही थाना मे मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Comments (0)
Add Comment