अलग-अलग जगह से आर्म्स एक्ट, मारपीट और एससी एसटी मामले में पांच अभियुक्त किया गिरफ्तार

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह से गुप्त सूचना पर मारपीट और आर्म्स एक्ट मामले में फरार अभियुक्त जबकि मारपीट और एससी एसटी मामले में फरार अभियुक्त और एक पियक्कड़ को कुमारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में सभी अभियुक्त व्यक्ति को पेश किया।

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया थाना कांड संख्या 340 / 22 आर्म्स एक्ट और मारपीट के नामजद अभियुक्त रहटा गांव वार्ड नंबर 3 निवासी संतोष कुमार यादव कुमारखंड थाना के पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ छापेमारी कर घर से गिरफ्तार किया। जबकि थाना कांड संख्या 210/23 मारपीट और एससी एसटी एक्ट के नामजद अभियुक्त योगेंदर रमानी, राजीव रमानी, सचेन रमानी को यदुआपट्टी गांव वार्ड नंबर 2 निवासी को घर पर छापेमारी कर कुमारखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया।

शराब के नशे में हंगामा कर रहे रहटा गांव वार्ड नंबर 13 निवासी टुनटुन यादव को कुमारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच कर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में चिकित्सक द्वारा शराब पीने की पुष्टि की गई । पांच अभियुक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में पेश किया गया।न्यायालय निर्देश के बाद चार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया। जबकि पियक्कड़ व्यक्ति को जुर्माना की राशि न्यायालय में जमा करने के बाद मुक्त कर दिया गया।

Comments (0)
Add Comment