Sh 58 पर कोरचक्का पुल के समीप डिवाइडर से टकराने पर एक की मौत

अफजल राज

कोसी टाइम्स@पुरैनी,मधेपुरा

पुरैनी थाना क्षेत्र एस एच–58 पर बुधवार की देर शाम करीब साढे सात बजे कोरचक्क पुल के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
घटना के बारे में बताया कि उदाकिशुनगंज के गोरपारगांव से मजदूरी कर के देर शाम को ऑटो पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में ऑटो अनियंत्रित होकर नयाटोला कोरचक्का पुल समीप एस एच 58 के किनारे डिवाइडर से जा टकराई। इस घटना में प्रखंड क्षेत्र के औराय पंचायत के मुस्लिम टोला मरुवाही वार्ड संख्या 02 निवासी मो ताहिर के (26वर्षीय) पुत्र मोo जसीम बुरी तरह से जख्मी हो गए। हलांकि ऑटो पर सवार कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद जख्मी युवक को छोड़कर घायल लोग फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई उधर घटना की सूचना मिलते हीं पहुंची पुलिस जख्मी युवक को पुरैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मोo जसीम की मौत हो गई।
सोशल मीडिया के माध्यम से परिजनों को चला पता।

घटना के बाद चिकित्सकों के द्वारा उपचार किया जा रहा था वही पुलिस जसीम के परिजनों का पता लग रहे थे। दो घंटे तक परिजनों का पता नहीं चला तब व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से उनके परिजनों का पता चल पाया।
घटना के सूचना मिलते हीं परिजनों में अफरा तफरी मच गई। परिजनों के पहुंचने के बाद पुरैनी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सौंप दिया गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया।

3 वर्ष पहले हुई थी शादी

ग्रामीणों ने बताया कि मो जसीम की शादी 3 वर्ष पहले हुई थी। मो जसीम को एक पुत्री डेढ़ वर्षीय फातमा खातून थी। मजदूरी कर अपना परिवार के साथ जीवन यापन कर रहे। पांच भाई में से तीसरे स्थान पर था।
प्रभारी थाना अध्यक्ष धनेश कुमार ने बताया कि घटना स्थल से ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment