देशी कट्टा,कारतूस,मोबाइल एवं पांच लीटर शराब बरामद,दो आरोपी गिरफ्तार

मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत स्थित रहटा मटुकधारी गेट के समीप से बुधवार की रात कुमारखंड पुलिस गश्ती के दौरान एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक मोबाईल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में गुरुवार को जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया एसआई मुकेश कुमार, एएसआई अनिल कुमार पुलिस फोर्स के साथ गस्त करने के लिए क्षेत्र में थे । गश्त के दौरान रहटा मटुकउधारी गेट के समीप पुलिस की वाहन को देखकर एक युवक भागने लगे। पुलिस पदाधिकारी और पुलिस फोर्स ने खदेड़ कर रहटा गांव वार्ड नंबर 11 निवासी प्रिंस कुमार को पकड़ कर तलाशी लिया। तलाशी के दौरान कमर से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक मोबाइल के साथ युवक को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत थाना कांड संख्या 286/ 23 के नामजद आरोपी प्रिंस कुमार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

दूसरी ओर कुमारखंड थाना पुलिस थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह से दो नशेड़ी व्यक्ति और एक शराब तस्कर 5 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर गुरुवार को पुलिस अभिरक्षा में व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में पेश किया।

थानाधक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह थाना के पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार पुलिस फोर्स के साथ गुप्त सूचना पर यदुआपट्टी गांव निवासी शराब के नशे में हंगामा कर रहे पियक्कड़ इरशाद आलम को गिरफ्तार किया। जबकि केवटगामा गांव वार्ड नंबर 11 निवासी राजकुमार शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे गुप्त सूचना पर दोनों पियक्कड़ व्यक्ति को गिरफ्तार कर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच कर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक द्वारा शराब पीने की पुष्टि की गई।

गुप्त सूचना पर कुमारखंड पुलिस ने कोहबारा गांव वार्ड नंबर 9 में अमरेंद्र यादव के घर कुमारखंड पुलिस छापेमारी के दौरान मवेशी के घर में रखे 5 लीटर देसी शराब के साथ शराब तस्कर अमरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर मध्य निषेध के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अभिरक्षा में व्यवहार न्यायालय में पेश किया। न्यायालय निर्देश के बाद शराब तस्कर अमरेंद्र कुमार यादव को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।वही दोनों पियक्कड़ व्यक्ति को न्यायालय के निर्देश पर जुर्माना की राशि जमा करने के बाद मुक्त कर दिया गया।

Comments (0)
Add Comment