सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत,बाइक चालक इलाज के लिए रेफर

सड़क पार कर रही थी शिक्षिका अनियंत्रित बाइक चालक ने जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया सेंट्रल बैंक मोड़ के समीप स्टेट हाईवे पर शनिवार को सड़क हादसे में एक शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत हो गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए ।

बताया गया कि टिकुलिया मध्य विद्यालय में पदस्थापित भतनी ओपी क्षेत्र के पथराहा गांव निवासी सहायक शिक्षिका पार्वती देवी विद्यालय से निकलकर स्टेट हाईवे 91 सड़क पार कर रही थी। उसी दौरान जदिया की ओर से आ रहे बाइक चालक उजाले आलम की बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क पार कर रही शिक्षिका को जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया। जिससे शिक्षिका पार्वती देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी। सड़क हादसे में टिकुलिया गांव वार्ड 9 निवासी बाइक चालक उजाले आलम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सक ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

टिकुुलिया गांव निवासी शिक्षिका के बहन के बेटे राजेश कुमार ने बताया कि जेएनकेटी अस्पताल मधेपुरा में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने शिक्षिका पार्वती देवी को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक चालक का इलाज चल रहा है। इधर शिक्षिका के मौत की खबर सुुुुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

Comments (0)
Add Comment