नीरज यादव को बनाया गया निर्वाचन पदाधिकारी, लोगों ने दी बधाई

भागलपुर/राष्ट्रीय जनता दल के सांगठनिक चुनाव के लिए जिला निर्वाचन एवं सहायक जिला निर्वाचन पदाधिकारी की सूची जारी कर दी गई जिसमें कटिहार के बरारी विधानसभा के पूर्व विधायक नीरज कुमार यादव को भागलपुर जिले का जिला निर्वाचन पदाधिकारी मनोनीत किया गया है।वहीं राजद प्रदेश महासचिव अनिता चौधरी को सहायक जिला निर्वाचन पदाधिकारी के लिए मनोनीत किया गया है।

नीरज कुमार यादव को भागलपुर के निर्वाचन पदाधिकारी के लिए मनोनीत किए जाने पर कार्यकर्ता व उनके समर्थकों में हर्ष का माहौल है। कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में संगठन का चुनाव शांतिपूर्ण एवं हर्षोल्लास के साथ संपन्न होगा। इस मामले में सांगठनिक चुनाव के भागलपुर निर्वाचन पदाधिकारी नीरज कुमार यादव ने कहा है कि पार्टी के आलाकमान के द्वारा जो जिम्मेदारी हमें दी गई है उस जिम्मेदारी का हम ईमानदारी पूर्वक बखूबी निर्वहन करुंगा और शांतिपूर्ण निष्पक्ष और पूर्ण पारदर्शिता के साथ सांगठनिक चुनाव संपन्न कराने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे ।

गौरतलब हो कि राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा सांगठनिक चुनाव वर्ष 2022- 2025 के लिए सभी जिले में जिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं सहायक जिला निर्वाचन पदाधिकारी के नामों की घोषणा की गई है।

Comments (0)
Add Comment