माता बनी कुमाता : झाड़ी में अज्ञात नवजात शिशु मिलने से सनसनी

कुमारखंड, मधेपुरा/श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित बहियार में झाड़ी में एक अज्ञात नवजात शिशु मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

अज्ञात नवजात शिशु को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। सीएचसी मेडिकल टीम द्वारा नवजात शिशु को अस्पताल लाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक की देख रेख इलाज किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर तीन के वार्ड सदस्य प्रतिनिधि वकील आलम ने बताया हमारे वार्ड की नजराना खातून अपने सास के साथ बहियार मजदूरी करने गई थी। उसी दौरान झाड़ी में एक अज्ञात नवजात शिशु की आवाज सुनाई दी । बच्ची को देख हल्ला करने लगी देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। झाड़ी से शिशु को बाहर निकाला ।स्थानीय ग्रामीणों ने श्रीनगर थाना को सूचना दिया ।श्रीनगर थाना के एएसआई अमित कुमार हिमांशु और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड की मेडिकल टीम एंबुलेंस लेकर पहुंचे और अज्ञात शिशु का मेडिकल टीम के द्वारा इलाज किया जा रहा है।

इस संबंध में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर नवीन कुमार भारती ने बताया अज्ञात शिशु को लाया गया। बालिका का बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है । विभाग के निर्देश पर शिशु को जिला बाल संरक्षक इकाई भेजने की कार्यवाही की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment