मधेपुरा : कुमारखंड पुलिस ने पिता पुत्र को किया गिरफ्तार,भेजा जेल

बिशनपुर बाजार में जमीन विवाद को लेकर पिता पुत्र में हुए मारपीट की घटना में तीन जख्मी

कुमारखंड,मधेपुरा/कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित वार्ड नंबर एक में जमीन विवाद को लेकर पिता-पुत्र में जमकर मारपीट की घटना में पिता और 2 पुत्र जख्मी हो गया। परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया। घायल पुत्र के आवेदन के आलोक में कुमारखंड पुलिस ने पिता और एक पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बिशनपुर बाजार वार्ड नंबर एक निवासी गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया मेरा छोटा भाई मोहम्मद मुजाहिद और पिता मोहम्मद मोतिउर रहमान जमीन विवाद को लेकर झगड़ा कर रहे थे। छोटा भाई मोहम्मद मुजाहिद का कहना था सारा जमीन मेरे नाम से केवाला कर दे। इसी बात को लेकर मोहम्मद मुजाहिद पिताजी के साथ मारपीट करने लगे हल्ला सुनकर बचाने गया तो मोहम्मद मुजाहिद अन्य पिताजी के साथ मारपीट कर रहे थे। उसी दौरान मेरे साथ भी मारपीट करने लगे मारपीट के दौरान मोतिउर रहमान, मोहम्मद मुजाहिद और इब्राहिम घायल हो गए।

कुमारखंड पुलिस ने घायल मोहम्मद मुजाहिद के आवेदन के आलोक में पिता मोहम्मद मोतिउर रहमान बड़े भाई मोहम्मद इब्राहिम को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया जमीन विवाद में हुए मारपीट के दौरान मोहम्मद मुजाहिद के आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर मोतिउर रहमान, बड़े भाई मोहम्मद इब्राहिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Comments (0)
Add Comment