कटिहार : रुपये की लेनदेन को लेकर डुमरी में सकलदीप चौरसिया की पीट पीट कर हत्या,आमलोगों में आक्रोश

👉मृतक कुर्सेला थाना क्षेत्र के अयोध्यागंज बाजार स्थित महात्मा गांधी नगर निवासी 35 वर्षीय सकलदीप चौरसिया 

कुर्सेला, कटिहार/कुर्सेला थाना क्षेत्र के अयोध्यागंज बाजार स्थित महात्मा गांधी नगर निवासी 35 वर्षीय सकलदीप चौरसिया थाना कुरसेला जिला कटिहार का शव संदिग्धावस्था में टीकापट्टी थाना क्षेत्र के डुमरी से बरामद हुआ है। मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।आमजन घटना की तीखी निंदा कर रहे हैं और स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया है कि बीती रात्रि डुमरी निवासी अभिजीत कुमार तथा उनके अन्य सहयोगियों के द्वारा पैसे के लेनदेन को लेकर सकलदीप चौरसिया को कुर्सेला के गर्ल्स स्कूल रोड से उठाकर डुमरी ले जाया गया था। जहां पीट कर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक के बहनोई संजय सिंह ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों से सूचना प्राप्त होने पर जब वे डुमरी पहुंचे तो पाया कि उनके साले का शव अभिजीत के घर के बाहरी कमरे में एक चौकी पर पड़ा हुआ है।जो अर्धनग्नावस्था में था। वहीं उसके शरीर पर पिटाई के कई जख्म भी दिखाई पड़ रहे हैं। जिससे स्पष्ट होता है कि उसकी हत्या कर दी गई है। वहीं अभिजीत कुमार तथा उसका पिता योगेंद्र मंडल एवं घर के अन्य सदस्य घर से फरार हैं।

प्राप्त सूचना पर टीकापट्टी थाना के पुअनि नरेश कुमार ने उक्त स्थल पर पहुंचकर शव का इंक्वेस्ट बनाकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया है। पुअनि नरेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।पोस्टमार्टम की जांच आने पर मामले का सही खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस परिजनों से लिखित आवेदन प्राप्त कर जांच की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

सनद रहे कि अभिजीत कुमार के द्वारा कुरसेला थाना में विगत 5 जून को लिखित आवेदन देकर बताया गया था कि सकलदीप चौरसिया के द्वारा 1,38,986 रुपए के लागत मूल्य का मकई बेचकर धोखाधारी करते हुए उन्हें पैसा नहीं दिया जा रहा था‌। जिसको लेकर पूर्व में भी सकलदीप चौरसिया को डुमरी लाकर पैसे की मांग की गई थी। वहीं बीती रात्रि भी 10-15 लड़कों के द्वारा उक्त राशि की वसूली हेतु सकलदीप चौरसिया को उठाकर डुमरी लाया गया था।

Comments (0)
Add Comment