युवा संवाद में पूर्व बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण ने कहा बीजेपी के झांसे में नही आना है

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रस्तावित उच्च विद्यालय गम्हरिया के मैदान में शनिवार को पूर्व राजद प्रत्याशी व पूर्व बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण के द्वारा युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गाया। सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ गौतम कृष्ण ने कहा केंद्र की वर्तमान सरकार ने कमरतोड़ महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान भटकाकर भावनात्मक मुद्दे मंदिर,मस्जिद, हिंदू मुस्लिम करके लोगों को 2024 में होने वाले चुनाव से भी गुमराह करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा हर प्रखंड में जाकर जन चेतना के माध्यम से लोगों से आग्रह और निवेदन कर रहे हैं कि इस वार के चुनाव में चुनावी जुमला में नहीं आना है और एक बेहतर और सशक्त सरकार का चुनाव करना है जिससे कि समाज मे फैले जातिवाद, सम्प्रदायवाद और बढ़ती बेरोजगारी से मुक्ति मिल सके।

उन्होंने ने कहा कि इससे पूर्व हमने घैलढ प्रखंड और सौर बाजार , पतरघट, सोनवर्षा राज प्रखंड में भी युवा संवाद कार्यक्रम करके लोगों से अपील कर बेहतर सरकार चुनने की अपील किया है । आज आपलोगो के बीच पहुंच देश की बदलती हुईं आर्थिक,समाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति से अवगत कराने आया हूँ।कहा देश का जो आर्थिक,समाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति खराब हुआ है,जिस तरह से BJP पिछले 9 साल से देश की सत्ता पर बैठी हुई है और भावनात्मक मुद्दों में उलझा करके फिर से तीसरी बार सरकार में आना चाहती है। हम जन चेतना के माध्यम से घूम-घूम कर अपलोगो को आगाह करने आए हैं। अगामी लोकसभा चुनाव में “INDIA”गठबंधन के प्रत्याशी को जीता कर समाजिक न्याय के पक्षधर लालू प्रसाद यादव, नीतीश कुमार और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करे ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने किया। इस दौरान मुख्य रूप से युवा नेता पिंटू कुमार यादव ,रोहित कुमार चौधरी जिला मीडिया प्रभारी युवा राजद सहरसा, माली बाबू कृष्णा, अजय कुमार आजाद, विवेक कुमार रिंकू संजय यादव मुखिया , सदानंद यादव पूर्व समिति, आरपी यादव, आलोक यादव, शांतनु सुमन, पिंटू कुमार, जनार्दन यादव, बीरेंद्र यादव, पवन कुमार, बिभाष कुमार यादव धीरेंद्र यादव,वार्ड सदस्य, आफताब आलम, दिलदार, दिलखुश रॉय, ई मनीष कुमार, प्रवीण कुमार, वार्ड सदस्य, आशुतोष कुमार, सहित अनेक गणमान्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment