चैनपुर से सऊदी अरब के लिए हाजियो का निकला जत्था

मो0 मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के चैनपुर गांव से सऊदी अरब स्थित मक्का और मदीना के लिए चार लोगों को हज के लिए स्थानीय लोगों ने खुशी खुशी फूल माला पहनाकर रवान किया है। मक्का मदीना जाना हर मुसलमान का सपना होता है।

हज सफर के लिए लक्षमीपुर भगवती पंचायत स्थित चैनपुर वार्ड संख्यां-1 से हाजियों का जत्था शुक्रवार को हाटे बजारे ट्रेन से बनमनखी से कोलकाता के लिए रवाना हुआ। मो सिराजुद्दीन, मो सैयद अली, बीबी दरुदन खातून और मो मंजूर आलम हज के लिए रवाना हुए। सभी हाजियों को हज के लिए रुखसत करने के लिए कई गांव के हजारों लोग आए| बनमनखी रेलवे स्टेशन पर हज पर जाने वाले यात्रियों के रिश्तेदार दोस्त के अलावे आस पास के लोग भी मौजूद रहे। लोगों ने हज यात्रियों से हज के दौरान देश मे अमन शांति व खुशहाली के लिए दुआ करने की अपील की। सभी हज यात्री कोलकाता से 13 मई की सुबह 10 बजे जद्दा के लिए उड़ान भरेंगे। सभी की वापसी 29 जून को होगी।

मो सिराजुद्दीन साहब एवं अन्य हाजी को स्टेशन छोड़ने पहुंचे पत्रकार मो इमरान, राजद प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, त्रिवेणीगंज जिला परिषद प्रतिनिधि रंजीत कुमार, पूर्व मुखिया बिजेंद्र यादव, मो अशफाक, पूर्व समिति मो रिजवान, मो बशीर, परशुराम तिवारी, बलिराम तिवारी, रामपुकार पासवान, मो इलियास, मो इदरीस,भूपेंद्र शर्मा पूर्व सरपंच पूर्व मुखिया मो जलाल, मो बलाल, हाफिज मो आफताब आलम(छोटे बेटे), मौलाना मो ईसा नोमानी, मौलाना मो इसराइल, मौलाना मो तबरेज, मौलाना इब्राहिम, हाजी मो जैनुदीन, हाजी वाहिद अली, मौलाना मो सत्तार, कारी मो बशीर, कारी मो आबिद, मो मुर्तुजा, मो बुलबुल, मुखिया अब्दुल कलाम ने मुल्क की सलामती एवं अमन की दुआ की दरख्वास्त के साथ हाजियों के जत्था की रुकसती की|

Comments (0)
Add Comment