भूमि विवाद में हुई जमकर मारपीट, दो महिला समेत तीन व्यक्ति जख्मी

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुराकुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन खुर्द पंचायत स्थित इसराइल गोठ में सोमवार को पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए जमकर मारपीट की घटना में एक पक्ष के 2 महिला समेत तीन व्यक्ति जख्मी हो गया। परिजनों ने सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया जा रहा है।

बताया गया कि इसराइन गोठ निवासी रामचंद्र राम के निजी जमीन में दूसरा पक्ष के संतोष राम, केदार राम, अखिलेश राम, प्रदीप राम अन्य घर बना रहे थे। रामचंद्र राम घर बनाने से मना किए तो संतोष राम, केदार राम, अखिलेश राम, प्रदीप राम, अशोक राम अन्य सभी परिजन गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारपीट करने लगे।

मारपीट की घटना में एक पक्ष के रामचंद्र राम,उनकी पत्नी पूनम देवी, पुत्री रितु देवी जख्मी हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया जा रहा है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया मारपीट की घटना हुई है इलाज के लिए भेजा गया हैं। आवेदन मिलते ही जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment